27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीनापुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

मीनापुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

प्रतिनिधि, मीनापुर

थाना क्षेत्र की अलीनेउरा पंचायत के हनुमान चौक पर बुधवार की दोपहर बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान खेमाइपट्टी निवासी रंगीलाल प्रसाद के पुत्र अजय कुमार उर्फ महाकाल (38) के रूप में हुई है. बुधवार की दोपहर करीब 1.30 बजे अली नेउरा पंचायत के हनुमान चौक वार्ड संख्या-2 सड़क किनारे अजय महाकाल अपने तीन दोस्तों के साथ कुर्सी पर बैठ कर बातें कर रहे थे. इसी बीच नेउरा की दिशा से ब्लैक पल्सर पर गमछा से मुंह बांधे तीन अपराधियों ने कुर्सी पर बैठे अजय कुमार पर फायरिंग शुरू कर दी. अजय को दो गोली सिर पर व चार गोली पीठ पर लगी. घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर काम कर रहे कुछ लोग दौड़े तो तीनों अपराधी फिर बाइक पर सवार होकर नेउरा की तरफ भाग निकले.

एक राजमिस्त्री ने बताया कि अजय कुमार उर्फ महाकाल अन्य दो साथियों के सा़थ सड़क किनारे लगभग 1:30 बजे के करीब कुर्सी पर बैठ कर बाते कर रहे थे. हमलोग काम कर रहे थे. गोली की आवाज सुनकर दौड़ें तो अजय कुमार गिरे हुए थे. अपराधी भाग गये थे. उनको इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया. डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया. अजय दो भाई में बड़े थे. अपने पीछे पत्नी व एक 16 साल की बेटी नैंसी प्रिया व बेटा अंश कुशवाहा को पीछे छोड़ गये हैं. घटना के तुरंत बाद एएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर व थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंची. . आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-शिवहर मुख्य मार्ग को आधे घंटे के लिए जाम कर दिया. बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. मीनापुर, सिवाइपट्टी थाना के अलावा पानापुर ओपी की पुलिस भी पहुंच गयी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला. एएसपी पूर्वी ने बताया कि घटना का कारण दो गुटों का आपसी रंजिश संभव है. बोचहा सहित कई थानों में मामला दर्ज है. छह माह पूर्व वह जेल से आया है.

सीतामढ़ी के दो लोगों पर हत्या का आरोप

मीनापुर. अजय हत्याकांड मामले में मृतक की पत्नी निक्की कुमारी के आवेदन पर मीनापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने बताया कि निक्की के आवेदनानुसार अजय बुधवार की सुबह खाना खाकर गाड़ी से मुजफ्फरपुर के लिए घर से निकले थे. दिन में 1.45 बजे उसे जानकारी मिली कि पति को किसी ने गोली मार दिया है. निक्की ने आवेदन में सीतामढ़ी के महिंदवारा थाना क्षेत्र के बतरौली निवासी जयशंकर राय के पुत्र राकेश राय, बालेश्वर राय के पुत्र सरोज राय व अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां उदन के लक्ष्मण चौधरी के पुत्र अर्जुन चौधरी पर आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

डिप्टी सीएम से कार्रवाई की मांग

खेमाइपट्टी गांव के युवक अजय कुमार उर्फ महाकाल की हत्या को लेकर मीनापुर की राजनीति में उबाल है. भाजपा नेता व पूर्व विस प्रत्याशी अजय कुमार ने पूरे मामले को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को अवगत कराया है. डिप्टी सीएम ने मामले को गंभीरता से लिया है. डिप्टी सीएम ने एसआइटी का गठन कर तुरंत आरोपितों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. हत्या की सूचना मिलने के बाद वर्तमान सांंसद वीणा देवी की पुत्री कोमल ने एसकेएमसीएच पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली. राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला व विधायक मुन्ना यादव ने मृतक के आवास पर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी. पूर्व मंत्री बसावन प्रसाद भगत के नेतृत्व में एक टीम मृतक के घर पहुंची.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें