26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हड़ताली एएनएमआर ने ओपीडी बंद कराकर किया हंगामा

सकरा़ प्रखंड के स्वास्थ्य विभाग के दर्जनों एएनएमआर ने समान काम के लिए समान वेतन की मांग को लेकर मंगलवार को रेफरल अस्पताल परिसर में दो घंटा तक ओपीडी बंद करा दिया.

सकरा़ प्रखंड के स्वास्थ्य विभाग के दर्जनों एएनएमआर ने समान काम के लिए समान वेतन की मांग को लेकर मंगलवार को रेफरल अस्पताल परिसर में दो घंटा तक ओपीडी बंद करा दिया. उसके बाद ओपीडी कक्ष पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा़ ओपीडी बंद होने से इलाज कराने आये लोगों का गुस्सा फूट पड़ा़ स्थिति बिगड़ते देख रेफरल अस्पताल के प्रभारी डाॅ मो मशीहउद्दीन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. एसआइ रंजनी कांत पटेल, एएसआइ आफताब खान ने पुलिस बल के साथ रेफरल अस्पताल पहुंचकर हड़ताली एएनएमआर को समझा-बुझाकर शांत कराया. उसके बाद ओपीडी में इलाज शुरू हुआ. बताया गया कि सकरा प्रखंड के विभिन्न स्वास्थ्य उपकेन्द्र पर कार्यरत करीब तीन दर्जन संविदा पर नियुक्त एएनएम आर समान काम के लिए समान भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर विगत तीन दिनों से हड़ताल कर रही हैं. इसी दौरान मंगलवार को सकरा रेफरल अस्पताल में गर्भवती की स्वास्थ्य जांच के लिए शिविर लगा था. इसमें दूरदराज से दर्जनों गर्भवती आई थीं. महिलाएं लाइन में खड़ी थीं. इसी दौरान हड़ताली एएनएमआर ने ओपीडी बंद कर हंगामा करने लगी. इधर, एएनएमआर ने बताया कि मांगें पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें