35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोट फॉर वोट मामले में आरोप पत्र का रास्ता साफ

मुजफ्फरपुर: नोट फॉर वोट मामले में निगरानी डीएसपी विजय प्रताप ने वार्ड पार्षद गार्गी सिंह के आवास पर पार्षदों, गवाहों व पार्षदों का पक्ष लिया. निगरानी डीजी के आदेश पर पहुंचे डीएसपी ने आरोपित वार्ड पार्षद राजा विनीत, रंजू सिन्हा, रविशंकर सिन्हा, सीमा कुमारी, सीमा देवी, प्रेम पासवान, सुनीता देवी के साथ डंपू चाचान व […]

मुजफ्फरपुर: नोट फॉर वोट मामले में निगरानी डीएसपी विजय प्रताप ने वार्ड पार्षद गार्गी सिंह के आवास पर पार्षदों, गवाहों व पार्षदों का पक्ष लिया. निगरानी डीजी के आदेश पर पहुंचे डीएसपी ने आरोपित वार्ड पार्षद राजा विनीत, रंजू सिन्हा, रविशंकर सिन्हा, सीमा कुमारी, सीमा देवी, प्रेम पासवान, सुनीता देवी के साथ डंपू चाचान व मेयर वर्षा सिंह का पक्ष लिया.

शेष गवाहों का भी पक्ष लिया गया. बताया जाता है कि डीजी ने आदेश दिया है कि सभी संबंधित लोगों को पक्ष लेकर जल्द ही मामले में आरोप पत्र समर्पित किया जाये. इससे चर्चित नोट फॉर वोट मामले में आरोप पत्र समर्पित करने का रास्ता साफ हो गया है.

सात नवंबर को हाजिर नहीं होंगे आसाराम : दिल्ली गैंग रेप के मामले में अधिवक्ता सुधीर ओझा द्वारा दर्ज कराये गये मामले में सात नवंबर को आसाराम कोर्ट में उपस्थित नहीं होंगे. इनके अधिवक्ता ने पटना उच्च न्यायालय में केस में क्वेशिंग फाइल किया था. जिसमें हाइ कोर्ट के जज हेमंत कुमार के न्यायालय ने मामले में सुनवाई के बाद प्रोसिडिंग पर रोक लगाते हुए वादी सुधीर कुमार ओझा को पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें