1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger news political comment on munger violence at social media munger sp lipi singh dig manu maharaj rjd congress bihar vidhan sabha chunav upl

Munger news: 'मुंगेर की ये तस्वीरें बिहार के समकालीन हाहाकार की हालत बयान कर रही है'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए. जमकर पथराव और आगजनी हुई. वहीं इस मामले को लेकर सियासी पारा भी बढ़ गया है.
पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए. जमकर पथराव और आगजनी हुई. वहीं इस मामले को लेकर सियासी पारा भी बढ़ गया है.
Twitter

Munger news: बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान दशहरा पर दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत घटना के बाद आज मुंगेर जल उठा. पुलिस-प्रशासन के खिलाफ लोग सड़क पर उतर आए. जमकर पथराव और आगजनी हुई. वहीं इस मामले को लेकर सियासी पारा भी बढ़ गया है. केंद्र और राज्य की सरकार की चुप्पी पर निशाना साधा जा रहा है. मामले गुरुवार को मुंगेर एसपी लिपी सिंह और डीएम को चुनाव आयोग निलंबित कर दिया है. दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसक झड़प से जुड़ी हर News in Hindi अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

मुंगेर में घटी घटना के खिलाफ आज जब शहर में आगजनी की घटनाएं हुईं तो राजद नेता मनोज जा ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुंगेर की ये तस्वीरें बिहार के समकालीन हाहाकार की हालत बयान कर रही है'. बता दें कि इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर चौरफा हमले हो रहे हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को इस घटना को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मुंगेर में पुलिस को जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?

सुरजेवाला का ट्वीट

उन्होंने आरोप लगाया कि 'इसके लिए आदेश कहीं न कहीं से आया था.'तेजस्वी यादव ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए पूछा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी इस घटना को लेकर क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार, वो तो राज्य के गृहमंत्री हैं, उनको तो इसकी सूचना मिली होगी ना, वो क्या कर रहे हैं.

वहीं लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने भी मुख्यमंत्री की तुलना जनरल डायर से की थी. उन्होंने कहा था कि मुंगेर में गोलीबारी और लाठीचार्ज की घटना के लिए कौन जिम्मेदार है? मुख्यमंत्री अब जनरल डायर की भूमिका निभा रहे हैं जिसने जालियांवाला हत्याकांड का आदेश दिया था. मुझे यकीन है कि सीएम इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं, इसकी जांच होनी चाहिए.

बता दें कि मुंगेर की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी उबाल है. कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि इन दिनों हमारा देश सचमुच किसी गहरे सदमे का शिकार है. हम इतने बेगैरत और हृदयहीन तो नहीं थे? वहीं कंगना रानोत ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल दागते हुए इंसाफ की मांग की है.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें