1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. bihar 14 year old teenager from kolkata died due to drowning in pond in madhubani

Bihar News: मधुबनी में कोलकाता से आए 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत

बिहार के मधुबनी में 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. किशोर कोलकाता से 2 दिन पूर्व ही अपने दादा दादी के साथ छुट्टियाँ बिताने के लिए अपने गांव पुरसौलिया आया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मधुबनी में कोलकाता से आए 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत
मधुबनी में कोलकाता से आए 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत
फाइल फोटो

मधुबनी के कलुआही थाना क्षेत्र के पुरसौलिया पंचायत वार्ड नंबर 7 में मंगलवार को 14 वर्षीय किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. मृतक की पहचान सागर मिश्र के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया किशोर कोलकाता से 2 दिन पूर्व ही अपने दादा दादी के साथ छुट्टियाँ बिताने के लिए अपने गांव पुरसौलिया आया था.

घूमने के लिए निकला था किशोर 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सागर मंगलवार की अहले सुबह अपने घर के पीछे वाले तालाब की ओर घूमने के इरादे से निकला था. बहुत देर बीत जाने के बाद भी जब सागर घर वापस नहीं लौटा तो परिजन चिंतित होने लगे और उन्होंने सागर की खोज शुरू कर दी. खोजने के क्रम में अचानक सागर की दादी की नजर घाट पर रखे तौलिया पर पड़ी तो वह चिल्लाने लगी.

तालाब में मिला शव 

दादी के चिल्लाने की आवाज से ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और तलाब में कूद कर सागर को तलाश करने लगे. कुछ देर में ही सागर तालाब में मिला. तालाब से निकालकर उसे नजदीकी हॉस्पिटल पीएससी कलुआही ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

माता-पिता कोलकाता में

गांव के लोगों ने बताया की पढ़ने लिखने में वह बच्चा बहुत तेज़ था. वह दादा दादी के साथ 14 मई को छुट्टियों में अपने घर आया था. उसके माता-पिता अभी कोलकाता में ही हैं. परिजनों ने बताया के सागर को तैरना नहीं आता था.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

घटना के बाद वही मौके पर पहुंचे पंचायत के पूर्व मुखिया दिगंबर पंडित ने परिजनों को समझा-बुझाकर लाश के पोस्टमार्टम के लिए तैयार किया और फिर पूर्व मुखिया ने फोन कर अंचलाधिकारी को इस घटना के संबंध में जानकारी दी. घटना की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें