31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माले का जहानाबाद एवं अरवल बंद आज

बंद की सफलता के लिए माले ने की सभा जहानाबाद (सदर) : नीतीश कुमार के शासन काल से लेकर जीतन राम मांझी के शासनकाल में गरीबों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. पिछले तीन साल के दौरान में बड़े-बड़े नरसंहार के आरोपितों को कोर्ट ने रिहा कर दिया. उक्त बातें भाकपा माले के राज्य […]

बंद की सफलता के लिए माले ने की सभा
जहानाबाद (सदर) : नीतीश कुमार के शासन काल से लेकर जीतन राम मांझी के शासनकाल में गरीबों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. पिछले तीन साल के दौरान में बड़े-बड़े नरसंहार के आरोपितों को कोर्ट ने रिहा कर दिया.
उक्त बातें भाकपा माले के राज्य कमेटी सदस्य रामाधार सिंह ने पार्टी द्वारा 16 जनवरी को जहानाबाद अरवल बंद की सफलता के लिए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि शंकर विगहा नरसंहार के सभी आरोपितों को जिला कोर्ट द्वारा रिहा कर, लोकतंत्र का गला घोटा गया है.
भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने बंद की सफलता के लिए दर्जनों जगहों पर सभा की तथा प्रचार-प्रसार कर सहयोग की अपील की. जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र में नेहालपुर, सरता, नोआवां, शकुराबाद, रतनी, फौलादपुर, मिश्रौली, पंडौल, किनारी, इशो विगहा, विस्टौल, सिकरिया, काको मोड़, अरवल मोड़, अस्पताल मोड़, राजाबाजार वभना में राज्य कमेटी सदस्य रामाधार सिंह, जिला कमेटी सदस्य-सह-जिला पार्षद उपाध्याय यादव, करीमन दास, दीना दास, गरीबन दास, ललन किशोर आजाद ने किया. वहीं, घोसी विधानसभा के बंधुगंज, अन्नतपुर, मोदनगंज, मसाठ, ओकरी, उत्तर सेरथु, पाली, काको, काजी सराय, लखावर, शाहो बिगहा, उबेर पासवान में सभा को अरुण विंद, रवि रंजन पासवान, बुंदेल दास, बुद्ध देव यादव ने संबोधित किया.
मखदुमपुर विधान सभा के मखदुमपुर, उमता, धरनई, शिवनगर, विशुनगंज, नवाबगंज, इमलिया कोड़, टेहटा साथुआ, कचनामां, सोलहंडा में प्रभात कुमार, शिव रतन सिंह, भागीरथ मांझी, अशोक कुमार एवं धनेसर मांझी ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें