35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिलाओं का गैंग हर दिन लूट रहा यात्रियों को

गोपालगंज : ट्रेन में यात्रा के दौरान भोली सूरत और उनकी अदाओं पर फिदा हुए कि आप गये! ट्रेनों में इन दिनों महिला लुटेरा गैंग सक्रिय है. वह अपनी अदा से यात्राियों को शिकार बना रही हैं. गैंग में शामिल भोली और सीमा के कारनामे ने जीआरपी की नींद हराम कर दी है. जीआरपी ने […]

गोपालगंज : ट्रेन में यात्रा के दौरान भोली सूरत और उनकी अदाओं पर फिदा हुए कि आप गये! ट्रेनों में इन दिनों महिला लुटेरा गैंग सक्रिय है. वह अपनी अदा से यात्राियों को शिकार बना रही हैं.

गैंग में शामिल भोली और सीमा के कारनामे ने जीआरपी की नींद हराम कर दी है. जीआरपी ने दोनों महिला लुटेरों को गैंगस्टर एक्ट में निरु द्ध किया है. दोनों कुख्यात महिलाओं सहित गैंग की अन्य 18 महिला लुटेरों की सूची सभी थानों में भेज दी गयी है. जीआरपी की जांच में यह बात सामने आयी कि महिलाएं अपराधी गाजियाबाद, बरेली, सहारनपुर, गोरखपुर, थावे, छपरा, सीवान, स्टेशनों से ट्रेन में सवार होकर यात्रियों को अपना शिकार बनाती हैं.जीआरपी ने महिला अपराधियों की निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मियों को लगाया है.

महीने में 42 यात्री हुए शिकार : गोरखपुर, सीवान, थावे, छपरा रेलखंड पर कहीं-न-कहीं यात्री इस गैंग के शिकार हो जाते हैं. महीने में 42 लोगों को नशा खिलानेवाले इस गैंग के द्वारा यात्रियों को अपना शिकार बनाया गया है. इनमें अधिकतर का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. सात ऐसे पीड़ित यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजना पड़ा.

ऐसे बनाती हैं यात्रियों को शिकार

– ट्रेनों में यात्रियों से बातचीत के दौरान नजदीक पहुंच जाती है

– बातों-बातों में पर्स व अन्य जरूरी सामान पार कर देती हैं

– महिलाएं यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करके वारदात को अंजाम देती हैं

– चाय, पानी, बिस्कुट में नशीला पदार्थ पिला कर लूट लेती हैं

– कुछ महिलाएं गिरोह बना कर चलती हैं. महिला यात्रियों को बातों में उलझाती हैं

– एक साथी महिला यात्री का सामान लेकर चंपत हो जाती है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें