1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. sbi guraru branch looted in gaya know latest update of state bank loot news gaya skt

Gaya: स्टेट बैंक में लूट की घटना, गुरारू ब्रांच में घुसे हथियारबंद बदमाश, करीब 16 लाख रुपये लूटकर भागे

गया जिले के नक्सल प्रभावित टिकारी अनुमंडल क्षेत्र के गुरारू बाजार स्थित एसबीआइ में गुरुवार को हथियारों से लैस लुटेरे घुस गये और जमकर लूटपाट मचाया. करीब 16 लाख रुपये लूटकर भाग गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुरारू ब्रांच में लूटपाट
गुरारू ब्रांच में लूटपाट
प्रभात खबर

गया जिले के नक्सल प्रभावित टिकारी अनुमंडल क्षेत्र के गुरारू बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार को हथियारों से लैस लुटेरों ने डाका डाला और वहां से करीब 16 लाख रुपये लूट लिये. घटना की जानकारी पाते ही गुरारू, परैया व गुरुआ सहित अन्य थानों की पुलिस वहां पहुंची और अपराधियों के भागनेवाली दिशा में छापेमारी शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, गुरारू बाजार स्थित स्टेट बैंक के मैनेजर जयंत कुमार हैं. गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे बैंक खुलने के कुछ देर बाद हथियारों से लैस कई युवक बैंक में घुस गये और बैंककर्मियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और बैंक में रखे करीब 16 लाख रुपये लूटे और बड़े ही आराम से भाग निकला.

इधर, घटना की जानकारी पाते ही स्टेट बैंक के रीजनल मैनेजर अभय कुमार गया शहर से अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ गुरारू के लिए निकल पड़े. वहीं एसएसपी हरप्रीत कौर ने घटनास्थल का मुआयना करने व लुटेरों की धर-पकड़ को लेकर सिटी एसपी राकेश कुमार को भेजा.

घटना को लेकर शाखा प्रबंधन जयंत कुमार ने बताया कि बैंक खोलने के थोड़ी ही देर बाद 4 से 5 की संख्या में लड़के जो बाहर खड़े थे, वो अंदर आ गये और हथियार दिखाकर मुझसे चाभी मांगने लगा.वो मेरे पास आया और चाभी की मांग की. हमने कहा कि चाभी स्टाफ के पास है तो वो गुस्सा हुए. अंतत: चाभी देना पड़ा.

लूट की घटना के बाद जब इसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों का तांता बैंक के आगे दिखने लगा. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए भी प्रयास किये जा रहे हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें