1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. coronavirus havoc mother broke at home and son broke into dmch asj

कोरोना वायरस का कहर : मां ने घर पर तो पुत्र ने DMCH में तोड़ दिया दम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना
कोरोना
फाइल फोटो

केवटी. पिंडारुछ गांव में कोरोना से संक्रमित मां व पुत्र की दर्दनाक मौत शुक्रवार को हो गई. मां की मौत घर में तथा पुत्र की मौत ईलाज के दौरान डीएमसीएच में हो गई. वही परिवार के तीन अन्य सदस्य संक्रमित हैं.

संक्रमितों में मृतका का पोता, एक पुत्र तथा पुत्रवधू शामिल है. पोता का गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में ईलाज चल रहा है. वहीं अन्य दो सदस्य घर पर ही हैं. बताया जाता है कि 76 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत घर में गुरुवार की रात ही हो गई थी.

शुक्रवार को सुबह परिजनों ने उसे मृत पाया. शुक्रवार की सुबह वृद्ध महिला के बड़े पुत्र तथा पोता की हालत गंभीर होने पर डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. कोरोना से मां-बेटे की एक ही दिन मौत की खबर से गांव में दहशत का माहौल है.

डीएमसीएच में मरे पुत्र का अंतिम संस्कार जिला मुख्यालय में ही किया जायेगा. महिला का अंतिम संस्कार गांव के निकट स्थित बलुआहा मैदान के समीप जेसीबी से गड्डे खोदकर कर दिया गया. जिला से एम्बुलेंस के साथ पहुंची मेडिकल टीम शव को पैक कर एंबुलेंस से शमशान घाट ले गयी.

जेसीबी से खोदे गये गड्डे में शव को डालकर अंतिम संस्कार की रस्म अदायगी कर दी गयी. मौके पर बीडीओ महताब अंसारी, कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ निर्मल कुमार लाल, स्वास्थ्य प्रबंधक दीपक कुमार आदि मौजूद थे.

मुखिया सुनील कुमार चौधरी सुबह से ही शव के अंतिम संस्कार कराने के प्रयास में जुटे रहे. बताया जाता है कि मृतक महिला के दामाद की डीएमसीएच में कोरोना संक्रमण से नौ अप्रैल को मौत हो गयी थी. नाती द्वारा शव का अंतिम संस्कार में असमर्थता जताने पर कबीर सेवा संस्थान ने शव दाह किया था.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें