दरभंगा में फायरिंग, सड़क पर जा रहे पूर्व सांसद के निजी सचिव घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दरभंगा : शहर के बेला दुर्गा मंदिर के निकट दो गुटों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष की ओर से जमकर गोलीबारी की गयी. इस दौरान वहां से गुजर रहे पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव मिथिलेश चौधरी सहित दूसरे पक्ष के दो युवक घायल हो गये. वहीं एक युवक को चाकू मार कर घायल कर दिया गया.

गंभीर अवस्था में मिथिलेश चौधरी को शहर के एक निजी अस्पताल में व तीन अन्य युवकाें को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही सिटी एसपी योगेंद्र कुमार, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के साथ विश्वविद्यालय व सदर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.
गोली से घायल युवकों में बेला नया घरारी निवासी कैलाश यादव का पुत्र अभिषेक कुमार यादव व सुरेश महतो का पुत्र रोहित कुमार महतो बताया गया है. वहीं चाकूबाजी में जख्मी रामचंद्र महतो का पुत्र रवींद्र महतो है. घायल अभिषेक व रोहित का कहना है कि दुर्गा पूजा के दौरान बच्चों के बीच मारपीट हो गयी थी.
इसे लेकर विवाद हो गया था. बाद में दोनों पक्ष के लोगों ने बैठकर मामला सुलझा लिया. इसके बाद भी दूसरे गुट के प्रेम पासवान, विक्की पासवान व मिथिलेश पासवान सहित अन्य विवाद कर रहे थे. विवाद बढ़ जाने से लोग दो गुट में बंट गये. इसी दौरान एक गुट की ओर से गोलीबारी कर दी गयी. उधर, पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें