1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar elections 2020 latest news updates cm nitish kumar rally in west champaran jdu nda rkt

Bihar Elections 2020: CM नीतीश ने किया नया चुनावी वादा, रिजर्वेशन को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM नीतीश ने किया नया चुनावी वादा
CM नीतीश ने किया नया चुनावी वादा
Twitter

Bihar Elections 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान बुधवार को संपन्न हुआ. कोरोना काल में हो रहे चुनाव में राज्य में कल 54 फिसदी से ज्यादा मतदान हुआ. वहीं आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. बिहार में सभी पार्टियों के फायरब्रांड नेता ताबड़़तोड़ कई रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

मुझे वोट की चिंता नहीं - सीएम नीतीश 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे वोट की चिंता नहीं रहती है. इस बार कोरोना काल मे चुनाव की घोषणा हुई, काफी कम समय मिला. फिर काम करने का मौका मिला तो फिर आपके बीच आएंगे, अपाके साथ बैठेंगे और कोई समस्‍या शेष रह गई हो तो उसका समाधान करेंगे.

थारूओं को आबादी के हिसाब से मिलेगा रिजर्वेशन - सीएम नीतीश 

नीतीश कुमार ने चुनावी सभा में नया वादा करते हुए कहा कि यदि फिर काम करने का मौक मिला तो थारूओं को आबादी के हिसाब से रिजर्वेशन दिया जाएगा. बिहार चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को वर्चुअल माध्यम से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में आठ विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसका संचालन प्रदेश जदयू मुख्यालय के कर्पूरी सभागार से गुरुवार शाम छह बजे से किया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें