1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar assembly election 2020 bjp president jp nadda attack on rjd chief lalu prasad over rjd poster during nda rally in buxar smb

Bihar Election 2020 : नड्डा ने पूछा, समोसे में आलू तो है पार्टी के पोस्‍टर से लालू क्‍यों हैं गायब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा
बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा
सोशल मीडिया

बक्सर : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ सभी दलों के प्रमुख नेताओं ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. अपने चुनावी भाषण के दौरान राजनेता अपने विराधियों पर तीखा हमला बोल रहे है. इसी कड़ी में बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने चुनावी भाषण के दौरान राष्ट्रीय जनता दल पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में आरजेडी के पोस्टर में लालू प्रसाद जी नहीं दिख रहे हैं, अब पोस्टर में से उनके बेटे ने ही गायब कर दिया. जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में लूटराज और लालटेन राज नहीं चलेगा. मोदी जी का कानून राज और एलईडी राज चलेगा.

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान एनडीए सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि 80 करोड़ की जनता को मार्च महीने से लेकर छठ तक मुफ्त राशन देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है. लगभग 8 करोड़ बहनों को मुफ्त सिलेंडर दिया गया. जन-धन खाते पर हमारा मजाक उड़ाया जाता था. आज इसका फायदा यह हुआ कि 20 करोड़ बहनों को 500-500 रुपये खाते में पहुंचा दिया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें