पूर्व मेजर व पुत्र को मारपीट कर ढाई लाख लूटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

राजपुर : थाना क्षेत्र के ईसापुर बाजार के समीप पूर्व मेजर, पुत्र एवं उसके साथी के साथ नामजदों ने मारपीट कर ढाई लाख रुपये की लूट कर ली. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी.जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी है. थाना में दिये आवेदन के अनुसार बक्सर से घर स्कॉर्पियो से लौट रहे मेजर पुत्र अनिकेत कुमार सिंह एवं इनके मित्र अजय सिंह ट्रक का किराया लेने बक्सर गये थे. ढाई लाख रुपये ट्रक किराया की वसूली कर बक्सर से गांव आ रहे थे.

जैसे ही ईसापुर बाजार के पास गाड़ी पहुंची तभी पहले से मौजूद लगभग आधा दर्जन लोगों ने गाड़ी को रोका. गाड़ी रूकने के बाद पहले उन लोगों के साथ कहासुनी हुई. इसके बाद उन लोगों ने मिलकर पुत्र और उसके साथी को लाठी-डंडे एवं लोहे के धारदार हथियार से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया.
उनके पास मौजूद ढाई लाख रुपये भी लूट लिया गया.घटना की सूचना जब पूर्व मेजर शशिभूषण सिंह को मिली तो वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. नामजदों ने उनके साथ भी मारपीट की एवं गले में पड़ा सोने का चेन छीन लिया. मेजर पुत्र अनिकेत सिंह एवं उसका साथी अजय सिंह ग्राम सौरी के रहने वाले हैं.
सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया गया. जहां से इलाज के बाद अनिकेत सिंह एवं अजय सिंह को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं इस मामले को लेकर मेजर ने आरोपी सत्या सिंह, शैलेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, अनिल सिंह, सुनिल कुमार के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है.
आवेदन मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है.समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी हैं.
आपसी विवाद में दो लोग हुए घायल
राजपुर.थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में उषा देवी और विंध्याचल चौहान घायल हो गये, जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया गया.
इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही हृदय चौहान एवं विंध्याचल चौहान के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद देखते ही देखते जमकर चले लाठी-डंडे चलने लगा. जिसमें यह दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इस घटना को लेकर हृदय चौहान , गुडु चौहान , लालू चौहान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें