27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ खाया जहर, प्रेमिका की मौत, बक्सर पढ़ने आया था प्रेमी विक्की

बक्सर : जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित एक लॉज में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया. इससे प्रेमिका की मौत हो गयी है और प्रेमी को गंभीर स्थिति में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. उन्होंने बताया कि […]

बक्सर : जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित एक लॉज में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया. इससे प्रेमिका की मौत हो गयी है और प्रेमी को गंभीर स्थिति में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाने के सुरहरिया गांव निवासी प्रेमी विक्की कुमार बक्सर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. इसी बीच, शहर के चरित्रवन में दो बच्चों की मां से उसे प्रेम हो गया. छह माह तक वह शादीशुदा प्रेमिका के घर आता-जाता रहा. रविवार को प्रेमी युगल ने शहर के स्टेशन रोड स्थित लॉज में एक कमरा बुक कराया. घंटों साथ रहने के बाद शाम को दोनों ने जहर खा लिया.

लॉज के कर्मी की नजर अचानक जब प्रेमी जोड़े के ऊपर पड़ी, तो आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उपचार के दौरान प्रेमिका उषमिता देवी की मौत हो गयी. वहीं, गंभीर स्थिति को देखते हुए अस्पताल के चिकित्सकों ने प्रेमी विक्की कुमार को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

प्रेमी युगल ने घंटों साथ रहने के बाद आखिर जहर क्यों खा लिया. इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पा रही है. नगर थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि पुलिस गहनता से छानबीन करने में जुटी है. उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पूछताछ के बाद ही इसमें कुछ कहा जा सकता है.

ब्यूटी पार्लर जाने के लिए घर से निकली थी महिला, पति-पत्नी के नाम पर लॉज में बुक कराया था कमरा

अवैध संबंध में जहर खाकर महिला की मौत मामले में महिला ने घर से ब्यूटी पार्लर जाने के लिए कह कर अपने घर से निकली थी. लेकिन, वह सीधे अपने प्रेमी के पास लॉज पहुंची, जहां दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. परिजनों ने बताया कि महिला घर से शाम में ब्यूटी पार्लर ब्यूटिशियन का कोर्स करने के लिए जाती है. वह ब्यूटी पार्लर जाने के लिए घर से निकली थी. बोली थी कि बहुत जल्द ब्यूटी पार्लर से आ जायेगी. लेकिन, जब वह सदर अस्पताल पहुंची, तो इसकी सूचना उसके परिजनों को मिली.

परिजनों ने बताया कि विक्की कुमार कई बार घर आया-जाया करता था. लेकिन, आज तक उस पर शक नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि आठ साल पूर्व महिला की शादी हुई थी. महिला के दो बच्चे भी हैं, जो स्थानीय स्कूल में पढ़ते है. वहीं, सूत्रों ने बताया कि दोनों होटल में मिलने के लिए गये थे. जहां दोनों ने अपने को पति-पत्नी कह कर एक कमरा लिया था.

दोनों कमरे में जब बात कर रहे थे, तभी होटल के कर्मचारी को शक हुआ. उसने रुक का दरवाजा खोला, तो देखा कि दोनों लड़खडा रहे हैं. इसके बाद दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की मौत हो गयी. वहीं, उसका प्रेमी विक्की कुमारी को डॉक्टरों ने बनारस रेफर कर दिया.

नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि ब्यूटी पार्लर जाने के लिए महिला घर से निकाली थी. मामले की जांच की जा रही है. परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें