1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 tej pratap yadav father in law chandrika rai hits back on ljp president chirag paswan for his comment on cm nitish kumar during second phase of election abk

Bihar Election 2020: तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने चिराग की खोली ‘पोल’, RJD के वादे को बता दिया ‘खोखला’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने चिराग की खोली ‘पोल’, RJD के वादे को बता दिया ‘खोखला’
तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने चिराग की खोली ‘पोल’, RJD के वादे को बता दिया ‘खोखला’
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर वोटिंग जारी है. इसी बीच मतदान शुरू होने के साथ राजनीतिक दलों ने दावा करना शुरू कर दिया. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार बिहार के सीएम नहीं रहेंगे. उनके बयान पर जेडीयू अटैकिंग मोड में आ गई. चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा संभाला परसा विधानसभा सीट से जेडीयू उम्मीदवार और तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने. Bihar Election 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

चिराग को धरातल का पता नहीं- चंद्रिका राय

छपरा में वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जेडीयू उम्मीदवार चंद्रिका राय ने कहा चिराग पासवान दिल्ली में रहते हैं. वो जमीनी सच्चाईयों से वाकिफ नहीं हैं. वो अच्छे कपड़े पहनते हैं और फाइव स्टार कल्चर में पले-बढ़े हैं. चंद्रिका राय ने राजद के चुनावी वादे पर भी चुटकी की. उन्होंने कहा अगर दस लाख नौकरी देना आसान होता तो सभी वादा कर देते. यह आसान नहीं है. बता दें चंद्रिका राय तेज प्रताप यादव के ससुर हैं और इस विधानसभा चुनाव में परसा सीट से जेडीयू उम्मीदवार बने हैं.

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने क्या कहा था?

दूसरे चरण में चिराग पासवान ने भी मतदान किया. उन्होंने विकास के मुद्दे पर वोट देने की बात कही. इसके पहले पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा था 10 नवंबर को नीतीश कुमार बिहार के सीएम नहीं रहेंगे. वहीं, पीएम मोदी के साथ चुनावी रैली में मंच साझा करने की बात पर भी चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर तंज कसा था. चिराग पासवान के बयान के सामने आने के बाद जेडीयू ने पलटवार किया. चंद्रिका राय ने चिराग पासवान को फाइव-स्टार कल्चर में पला-बढ़ा करार दे दिया.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें