1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar breaking news live 25 january 2022 tuesday latest news today in hindi

आरा में छात्रों ने ट्रेन में लगायी आग, जमुई समेत कई जिलों में पुलिस से झड़प

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bihar breaking news live
bihar breaking news live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट: बिहार में पुलिस-अभ्यर्थियों की भड़प

आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट में धांधली के आरोप में दूसरे दिन मंगलवार को भी अभ्यर्थियों ने राज्य भर के विभिन्न शहरों में जमकर हंगामा किया. अभ्यर्थियों ने पटना के भीखना पहाड़ी पर प्रदर्शन किया. कई घंटे जाम के बाद पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी. कई लोगों को चोटें भी आयीं. इसके अलावा सचिवालय हॉल्ट के पास प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को आरपीएफ ने खदेड़ कर भगा दिया. नालंदा, नवादा, सीतामढ़ी, बक्सर, आरा और मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक पर जोरदार प्रदर्शन किया.

email
TwitterFacebookemailemail

मोतिहारी में बवाल

मोतिहारी. रेलवे और एनटीपीसी परीक्षा के नियमों के बदलाव को लेकर मोतिहारी बापूधाम रेलवे स्टेशन पर भी छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. कई घंटे तक नरकटियागंज से मुजफ्फरपुर जाने वाली डेमू ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही .एसडीओ सुमन सौरभ यादव, डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के अलावे रेलवे के अधिकारी छात्रों को समझाने में जुटे रहे. करीब शाम 5:30 बजे आंदोलनकारी शांत हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा में पुलिस ने चलाये आंसूगैस के गोले

आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट का विरोध कर रहे अभ्यर्थियों पर आरा में पुलिस ने बल प्रयोग किया है. रेलखंड को जाम किये अभ्यर्थियों पर आंसू गैस के गोले भी दागे गये.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज में जेवरात दुकान में लूट

पटना के बाद अब गोपालगंज में भी जेवरात दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मंगलवार को थावे थाना क्षेत्र के एक दुकान ने बाइक सवार लूटेरों ने गहने और नकदी की लूट की है.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा एयरपोर्ट पर मौसम की मार

दरभंगा एयरपोर्ट से कोलकाता व मुम्बई आने- जाने वाले हवाई यात्रियों को मायूसी हाथ लगी. सोमवार को कोलकाता व मुम्बई रूट पर विमानों की आवाजाही नहीं हो सकी. लिहाजा यात्रियों को काफी परेशानी हुई. एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार आज छह विमानों से कुल 898 पैसेंजरों ने यात्रा की.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा जंक्शन पर हंगामा

RRB-NTPC के अभ्यर्थियों ने आरा जंक्शन पर हंगामा किया है. अभ्यर्थी पटरी पर उतर गये हैं और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. कई ट्रेनों का परिचालन बाधित है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर छात्रों ने रोकी ट्रेन

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर RRB-NTPC के अभ्यर्थियों ने ट्रेन रोकी, रेल ट्रैक पर बैठकर विरोध कर रहे हैं. छपरा में राजापट्टी रेलवे स्टेशन पर भी प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक जाम किया. रिजल्ट के विरोध में बिहार के कोने-कोने में हो रहा है प्रदर्शन.

email
TwitterFacebookemailemail

फतुहा रेलवे स्टेशन पर छात्रों का हंगामा

पटना-फतुहा रेलवे स्टेशन पर छात्रों का हंगामा. रेलवे ट्रैक पर जमकर कर रहे नारेबाजी. हंगामा के कारण ट्रेन परिचालन प्रभावित. NTPC परीक्षा में धांधली खिलाफ कर रहे हंगामा.

email
TwitterFacebookemailemail

‘वीआईपी की पुरानी है सीट उसे ही मिले’

बोचहा विधानसभा सीट पर हम ने किया VIP का समर्थन. जल संसाधन मंत्री संतोष कुमार सुमन का बयान ‘वीआईपी की पुरानी है सीट उसे ही मिले’.

email
TwitterFacebookemailemail

राष्ट्रीय मतदाता दिवस

सहरसा- प्रेक्षागृह में मनाया गया 12वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस जिलाधिकारी ने कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ DM आनंद शर्मा के द्वारा दर्जनों मतदाताओं को दिलाई गई शपथ जिले के कई अधिकारी भी थे कार्यक्रम में मौजूद

email
TwitterFacebookemailemail

विधान परिषद चुनाव पर बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष 

विधान परिषद चुनाव पर संजय जायसवाल का बयान. ‘सीटों को लेकर हमारे सहयोगी दलों से बात चल रही’. ‘बिहार प्रभारी सीएम से मिलकर इसकी घोषणा करेंगे’. यूपी चुनाव को लेकर संजय जायसवाल ने कहा ‘प्रदेश में पार्टी की अपनी इकाई होती है’ .‘गठबंधन जरूरत के अनुसार ही होता है’.

email
TwitterFacebookemailemail

रेल पटरियों पर फिर जमा हुए छात्र, बिहारशरीफ में रोकी ट्रेन 

NTPC रिजल्ट में धांधली को लेकर छात्रों का हंगामा जारी, बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों छात्रों ने किया रेलवे ट्रैक को जाम1

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

खगड़िया में आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार. मौके से एक ट्रैक्टर और बोलेरो हुआ जब्त. रेलवे समान की चोरी होने पर की कार्रवाई. कई ठिकानों पर छापेमारी है जारी. अलौली थाना क्षेत्र का मामला.

email
TwitterFacebookemailemail

दम घुटने से 1 की मौत

नालंदा- दम घुटने से 1 की मौत, 5 बीमार कमरा बंद कर बोरसी जलाने से हुआ हादसा अस्थावां थाना क्षेत्र के अंदि गांव की घटना

email
TwitterFacebookemailemail

राजद की टीम मकेर रवाना

RJD की 4 सदस्यीय टीम छपरा के मकेर रवाना. जहरीली शराब से मौत मामले में लेगी फीडबैक. कई लोगों की मौत जहरीली शराब से हुई थी. उदय नरायन के नेतृत्व में RJD नेता जा रहे छपरा.

email
TwitterFacebookemailemail

नालंदा के चेकिंग अभियान

नालंदा में अपराध के खिलाफ पुलिस का अभियान. रात में चौक चौराहों पर गाड़ियों की चेकिंग.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में कोरोना के मामलों में गिरावट

बिहार में कोरोना के मामलों में गिरावट. पिछले 24 घंटे में 1821 संक्रमित मिले. एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 14833. संक्रमण से 10 मरीजों की हुई मौत.

email
TwitterFacebookemailemail

उच्च शिक्षा में टेक्निकल सपोर्ट ग्रुप का गठन

पटना. उच्च शिक्षा में बेहतरी के लिए बिहार में एक विशेष टेक्नीकल सपोर्ट ग्रुप का गठन सोमवार को किया गया. इस टेक्निकल सपोर्ट ग्रुप का गठन एक साल के लिए किया गया है. इस ग्रुप में प्रो एन के अग्रवाल, साहबाज अहमद और विपेश गोयल शामिल हैं. यह ग्रुप नैक और दूसरे मामलों में विभागीय अफसरों को सपोर्ट करेगा

email
TwitterFacebookemailemail

रिश्वत लेते बेतिया नगर थाने का ASI हुआ गिरफ्तार

बेतिया में निगरानी टीम ने एक लाख रुपया रिश्वत लेते हुए नगर थाना एएसआई को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सोमवार की देर शाम बेतिया नगर थाना में तैनात एएसआई अतुल्लाह नट को निगरानी की टीम ने नगर थाना परिसर स्थित आवास गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ्तार एएसआई ने केस में मदद के नाम पर दो लाख रुपए की मांग की थी और अपने सरकारी आवास में एक लाख रुपया ले रहे थे. तभी निगरानी की टीम रंगे हाथो दबोच लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

विधायक विनय बिहारी बाल-बाल बचे, गांधी सेतु पर स्कॉर्पियो हादसा

बीजेपी विधायक विनय बिहारी बीती रात हादसे का शिकार हो गए. पटना के गांधी सेतु पर बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, हालांकि इस सड़क दुर्घटना में वह बाल-बाल बच गए हैं. विधायक के साथ उनकी पत्नी, भतीजा और दो गार्ड गाड़ी पर सवार थे. यह सभी लोरिया से पटना आ रहे थे. इसी दौरान उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी में पीछे से एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी.

email
TwitterFacebookemailemail

भ्रष्टाचार के आरोपी वीसी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, अब किसी भी वक्त गिरफ्तारी

मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है. भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप झेल रहे वीसी डॉ राजेंद्र प्रसाद के खिलाफ निगरानी की विशेष इकाई ने मामला दर्ज कर रखा है. पिछले दिनों उनसे पूछताछ भी की गई थी लेकिन अब निगरानी की विशेष अदालत की तरफ से वीसी डॉ राजेंद्र प्रसाद को बड़ा झटका लगा है. निगरानी की स्पेशल कोर्ट ने डॉ राजेंद्र प्रसाद की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें