36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा : सिक्का को लेकर इतना उपजा विवाद, बैंक मैनेजर ने ग्राहक को पीटा, तो ग्रामिणों ने की आगजनी

आक्रोश : बैंक मैनेजर व ग्राहक में सिक्का लेने को लेकर उपजा था विवाद घटना से नाराज लोगों ने कारनामेपुर- शाहपुर पथ को किया जाम सड़क पर आगजनी कर ग्रामीणों ने की नारेबाजी, मची रही अफरातफरी आरा/शाहपुर : बैंक में पैसा जमा करने गये एक युवक के साथ बैंक मैनेजर ने मारपीट की. साथ ही […]

आक्रोश : बैंक मैनेजर व ग्राहक में सिक्का लेने को लेकर उपजा था विवाद
घटना से नाराज लोगों ने कारनामेपुर- शाहपुर पथ को किया जाम
सड़क पर आगजनी कर ग्रामीणों ने की नारेबाजी, मची रही अफरातफरी
आरा/शाहपुर : बैंक में पैसा जमा करने गये एक युवक के साथ बैंक मैनेजर ने मारपीट की. साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिये गये. घटना का कारण सिक्का लेने का विवाद बताया जाता है. बैंक प्रबंधन ने सिक्का लेने से इनकार किया तो युवक आग बबुला हो गया.
इसके बाद बैंक मैनेजर ने उसके साथ मारपीट की. घटना से गुस्साये लोगों ने कारनामेपुर- शाहपुर पथ को जाम कर दिया और बैंक मैनेजर तथा जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे. बाद में सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आक्रोशित लोगों को समझाने- बुझाने लगी. पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का आश्वासन दिये जाने के बाद मामला शांत हुआ और तब जाकर आवागमन बहाल हो सका.
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को थाना क्षेत्र के ईशरपुरा गांव निवासी युवक विपुल शाह मध्य बिहार ग्रामीण बैंक करनामेपुर में सिक्का लेकर जमा करने गया था.बैंक प्रबंधक द्वारा सिक्का लेने से मना कर दिया गया.
इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और बैंक प्रबंधक द्वारा युवक को बुरी तरह से पीट दिया गया. इस दौरान युवक के कपड़े भी फट गये. इस घटना की जानकारी जब स्थानीय ग्रामीणों को पता चली तो लोग गुस्सा कर सड़क पर उतर गये और सड़क जाम कर दिया.
आक्रोशित लोगों द्वारा बैंक और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे, जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी. बाद में स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ. इस संबंध में युवक द्वारा कारनामेपुर ओपी थाना में बैंक प्रबंधक के विरुद्ध आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें