31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: प्रसव कराने के बदले नर्स के रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल

प्रसव कराने के बदले नर्स के रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल

कहलगांव.

अनुमंडलीय अस्पताल कहलगांव में प्रसुता से अवैध रूप से पैसा वसूलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उक्त वीडियो में एक महिला कर्मचारी के द्वारा प्रसूता के परिजन से खुलेआम पैसा लेती दिखाई दे रही है. उक्त महिला कर्मी के द्वारा वीडियो में कहा जा रहा है कि अगर प्राइवेट अस्पताल में जाते तो काफी अधिक पैसा लगता. सरकारी अस्पताल है इसलिए सिर्फ दो हजार रुपये लग रहा है. हालांकि इस वीडियो का प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है. अनुमंडलीय अस्पताल प्रभारी उपाधीक्षक डॉ आनंद मोहन ने बताया कि उक्त कर्मी के खिलाफ जांच टीम गठित की गयी है. दोनों एएनएम को प्रसूता वार्ड से हटा कर इमरजेंसी वार्ड में प्रतिनियुक्त किया गया है.

चिकित्सा प्रभारी के निजी क्लिनिक में महिला मरीज की हालत बिगड़ी, हंगामा

कहलगांव.

कहलगांव के एक निजी क्लीनिक में महिला मरीज के ऑपरेशन के बाद मरीज की हालत बिगड़ने पर क्लिनिक के डॉक्टर क्लीनिक छोड़कर फरार हो गया. मरीज को उसी स्थिति में देख कर परिजन हंगामा करना प्रारंभ कर दिया. जिसके बाद क्लीनिक के सभी स्टाफ भी वहां से फरार हो गया. परिजनों ने जमकर क्लीनिक में हंगामा किया. समाचार लिखे जाने तक मरीज का रक्तस्राव हो रहा था. मरीज के परिजनों ने बताया कि उक्त विक्रमशिला क्लिनिक अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ आनंद मोहन द्वारा चलाया जाता है. साथ ही महिला की ऑपरेशन थियटर में वही डॉ लेकर गए थे. काजीपुरा वार्ड 2 के पार्षद आरिफ ने बताया कि मरीज महिला एस मोहमद की पत्नी खुशबू खातून है. क्लीनिक के डॉक्टर सह अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी उपाधीचक डॉ आनंद मोहन से बात करने का प्रयास किया गया पर उन्होंने फोन नहीं उठाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें