1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar assembly election 2020 discussion of bjp candidate in bhagalpur people engaged to gather the information about nda candidate list 2020 bihar skt

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भागलपुर में दिन भर उड़ती रही टिकट मिलने की चर्चा, जानकारी जुटाने में लगे रहे लाेग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

ललित किशोर मिश्र, भागलपुर : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए विभिन्न प्रमुख राजनीतिक दलों के टिकट पाने वाले प्रत्याशियों से लेकर दलों के कार्यकर्ताओं के लिए सोमवार उत्सुकता के साथ उलझन भरा दिन रहा.जदयू व आरजेडी ने अपने कुछ प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. लेकिन अन्य दलों ने अभी अपने प्रत्याशियों की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. सबसे उलझन की स्थिति भागलपुर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच रही.

कयासों के बीच ही बधाई का दौर शुरू हो गया

रविवार की रात से भागलपुर विधानसभा सीट के लिए प्रत्याशी तय हो जाने की बात तेजी से शहर में फैली. रात से ही बधाई का दौर शुरू हो गया. दिन भर कयासों में ही बीता. लेकिन जिनके नाम की चर्चा हुई वो अभी तक कुछ नहीं बोल रहे हैं. लेकिन दल के कुछ पदाधिकारी और कार्यकर्ता चुप हैं. वो जानते हैं कि भाजपा के आधिकारिक घोषणा के बाद ही कुछ बोल सकते हैं.

फेसबुक पर भी होने लगा पोस्ट

प्रत्याशी के नाम तय किये जाने की चर्चा के बाद सोमवार को फेसबुक पर तेजी से पोस्ट होने लगा. कई पार्टी के नेता भी इस चर्चा वाली खबर को पोस्ट करने लगे. किये गये पोस्ट पर कई लोगों ने जवाब देना भी शुरू किया. सोमवार को शहर में दिन भर यह चर्चा होती रही. पार्टी के बड़े पदाधिकारियों को चुनाव के बारे में बहुत कुछ पता है, लेकिन कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें