26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंकों में सोना का कारोबार तीन करोड़

भागलपुर: धनतेरस पर बैंकों ने तीन करोड़ का सोना बेचा. एसबीआइ मेन ब्रांच के चीफ मैनेजर एसके चौधरी ने बताया कि कुल 750 ग्राम वजन के सिक्कों की बिक्री हुई. एसबीआइ की ही पर्सनल बैंकिंग शाखा ने भी करीब एक किग्रा तक सोने के सिक्कों की बिक्री की है. बैंक ऑफ इंडिया के आंचलिक अधिकारी […]

भागलपुर: धनतेरस पर बैंकों ने तीन करोड़ का सोना बेचा. एसबीआइ मेन ब्रांच के चीफ मैनेजर एसके चौधरी ने बताया कि कुल 750 ग्राम वजन के सिक्कों की बिक्री हुई. एसबीआइ की ही पर्सनल बैंकिंग शाखा ने भी करीब एक किग्रा तक सोने के सिक्कों की बिक्री की है. बैंक ऑफ इंडिया के आंचलिक अधिकारी ने अनुप कुमार तिवारी ने बताया कि करीब पांच किलोग्राम सोने के सिक्कों की बिक्री की है.

बैंक का सोने से कारोबार करीब डेढ़ करोड़ रुपये का हुआ है. स्टॉक छह किग्रा सोने के सिक्कों का किया गया था. बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारी ने बताया कि स्टॉक नहीं रहने के कारण केवल 16 ग्राम सोने के दो सिक्के से करीब 50 600 रुपये का ही कारोबार हो सका है. एचडीएफसी के मैनेजर अभिषेक कृष्णा ने बताया कि करीब डेढ़ किग्रा सोने सिक्कों की बिक्री हुई है. इस पर कारोबार करीब 45 लाख से ज्यादा का हो सका है.

प्रधान डाक घर ने नहीं बेचा सोने का सिक्का . धनतेरस पर प्रधान डाकघर में सोने के सिक्कों की बिक्री नहीं हो सकी. पोस्टमास्टर एसकेपी सिन्हा ने बताया कि रिलायंस से सोना लेकर बेचा जाता था. उनके साथ एकरारनामा की अवधि पूरी हो गयी थी. एकरारनामा का नवीकरण नहीं होने के कारण सोने के सिक्कों की बिक्री संभव नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें