1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. neck of the youth was cut with a sharp weapon in begusarai asj

बेगूसराय में धारदार हथियार से युवक की गर्दन काटा कर हत्या, दो आरोपित पुलिस हिरासत में

मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गुरुवार को धारदार हथियार से गर्दन काट कर एक युवक की हत्या कर दी गयी. मृत मो अरमान (18 वर्ष) गांव के ही मो इमाम अली का पुत्र था. इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हत्या
हत्या
फाइल

मटिहानी. मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गुरुवार को धारदार हथियार से गर्दन काट कर एक युवक की हत्या कर दी गयी. मृत मो अरमान (18 वर्ष) गांव के ही मो इमाम अली का पुत्र था. इस मामले में पुलिस दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शराब पीने के बाद की हत्या

मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही जावेद मोहम्मद, मो मिस्टर और नासिर सुबह लगभग सात बजे अरमान को घर से बुलाकर गांव के गाछी में मो काबिल के डेरा पर ले गये. वहां पर सबने एक साथ बैठ कर शराब पी. उसके बाद तीनों ने अरमान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

50 मीटर तक पीछा करते रहे हत्यारे

अरमान वहां से भागा, तो तीनों आरोपित उसका लगभग 50 मीटर तक पीछा करते हुए हमला करते रहे. इससे वह सड़क पर गिर गया, तो आरोपितों ने उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में मटिहानी थानाध्यक्ष ने बताया कि लगभग नौ से दस बजे के बीच परिजनों ने घटना की सूचना दी, तो पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुबह में परिजनों को शव को सुपुर्द भी कर दिया गया है.

दो हिरासत में

उन्होंने बताया कि परिजनों ने अभी तक आवेदन नहीं दिया है. पुलिस मो जावेद और मो मिस्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बहुत जल्द सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मो अरमान सात बहनों के बीच एकमात्र भाई था.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें