जदयू के वरिष्ठ नेता ने नीतीश पर निशाना साधा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना: जदयू के वरिष्ठ नेता शकुनी चौधरी ने पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आज कहा कि वह (नीतीश) अपनी गरिमा को बनाए रखने के लिए कदम उठाएं, नहीं तो राजनीति से सन्यास ले लें क्योंकि लालू ने कल टिप्पणी की थी कि उनसे गठबंधन के लिये नीतीश उनके (लालू) पांव पर गिर पडे थे. जदयू और राजद के बीच गठबंधन पर अपनी कडी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शकुनी ने आज आरोप लगाया कि लालू और नीतीश ‘अहंकारी’ हो गए हैं और वे उन्हें कम आंक रहे हैं. शकुनी के पुत्र सम्राट चौधरी जीतन राम मांझी सरकार में मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता कभी उनके पास मदद के लिए आए थे, पर आज अहंकार में डूब गए हैं और उन्हें भूल गए हैं.

लालू प्रसाद के कल भागलपुर में एक चुनावी भाषण के दौरान यह कहे जाने पर कि नीतीश कुमार जिसे पिछले 17 सालों से भाजपा ने ‘किडनैप’ :अपहृत: कर लिया था और उससे बाहर आने के बाद नीतीश राजद से गठबंधन के लिए उनके :लालू: पांव पर गिर पडे तो बडे भाई होने के नाते नीतीश के आग्रह को स्वीकार करने के अलावा उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था.

शकुनी ने कहा कि लालू की उक्त टिप्पणी के बाद नीतीश में अगर आत्म सम्मान बचा है तो उन्हें राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए या फिर अपनी गरिमा को बनाए रखने के लिए कदम उठाने चाहिए.उन्होंने कहा कि लालू ने पहली बार नीतीश का मजाक नहीं उडाया है बल्कि वे सभी चुनावी रैलियों में ऐसा करते रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें