24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : नशे में धुत अधेड़ ने पत्नी और बेटी को मार डाला, पुआल में शवों को जलाने की कर रहा था तैयारी..

पिता के श्राद्ध कर्म के खर्च की हिस्सेदारी पर भाइयों से हुआ विवाद, पत्नी से भी हुई थी कहासुनी सास व दो बेटों को भी हसुली से वार कर किया घायल, चल रहा है इलाज चानन (लखीसराय) : चानन थाना क्षेत्र की कुंदर पंचायत के रेवटा मुसहरी गांव में बुधवार की देर रात नशे की […]

पिता के श्राद्ध कर्म के खर्च की हिस्सेदारी पर भाइयों से हुआ विवाद, पत्नी से भी हुई थी कहासुनी

सास व दो बेटों को भी हसुली से वार कर किया घायल, चल रहा है इलाज

चानन (लखीसराय) : चानन थाना क्षेत्र की कुंदर पंचायत के रेवटा मुसहरी गांव में बुधवार की देर रात नशे की धुत में अधेड़ ने पत्नी व पुत्री को हसुली से काट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने दो बेटों व सास को भी हसुली के प्रहार से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद गुरुवार की सुबह श्यामदेव घर के पास ही लकड़ी व धान के पुआल को जमा कर पत्नी एवं बेटी के शवों को जला रहा था. शव को जलाते देख जब ग्रामीण उसे रोकना गया, तो श्यामदेव ने ग्रामीणों पर भी हसुली से वार के लिए दौड़ गया, जिसे देख ग्रामीण वहां से भाग खड़े हुए. श्यामदेव मांझी (40) मृत पिता के श्राद्ध करने के लिए भाइयों के साथ बैठक कर रहा था.

हिस्सेदारी को लेकर श्यामदेव का भाइयों से कहासुनी हो गयी और वह वहां से चला गया. बाद में श्यामदेव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी कर्मी देवी (35) के साथ तू-तू-मैं-मैं करने लगा, बात बढ़ने पर श्यामदेव गुस्से में आकर घर में रखे हसुली से पत्नी व छह वर्षीया बेटी निशा कुमारी पर वार कर दोनों पर प्रहार कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीं श्राद्ध में शामिल होने के लिए आयी कर्मी देवी की मां दौलती देवी के बीच-बचाव में आने पर श्यामदेव ने उन्हें व अपने पुत्र श्रीराम कुमार (10) व कुणाल (02) को भी हसुली से घायल कर दिया. गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने स्थानीय थाने में सूचना दी. चानन के थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा घटनास्थल पहुंच कर घायल को विशेष उपचार के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें