26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी के साथ गयी गाड़ी जब्त

प्रतिनिधि, बक्सर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी अश्विनी चौबे के साथ हवाई अड्डा पहुंचे इनोवा के चालक के खिलाफ मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. दो अप्रैल को बक्सर के हवाई अड्डे पर भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी […]

प्रतिनिधि, बक्सर
चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी अश्विनी चौबे के साथ हवाई अड्डा पहुंचे इनोवा के चालक के खिलाफ मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है.
दो अप्रैल को बक्सर के हवाई अड्डे पर भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर गाड़ियों के साथ भाजपा प्रत्याशी वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे हुए थे. उस वक्त डीएम सहित अन्य अधिकारी भी वहां मौजूद थे.
भाजपा प्रत्याशी के साथ चल रही गाड़ियों में इनोवा (बीआर01 ए वाइ-0003) पर
हूटर(ध्वनि विस्तारक) लगा हुआ था. इस पर वहां मौजूद एसडीओ अवधेश आनंद ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए वाहन को जब्त कर लिया. गाड़ी जब्त करने के दौरान एसडीओ और प्रत्याशी के बीच हल्की कहा-सुनी भी हुई. आचार संहिता उल्लंघन को लेकर सदर के बीडीओ अजय शंकर मिश्र ने मुफस्सिल थाने में चालक मुन्ना रवानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें