31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म किया पैसे भी वसूले

पटना: बुद्धा कॉलोनी थाने के बापू नगर मंदिर में रहनेवाले व्यवसायी की पत्नी को नशा खिला कर भिखारी गोप ने दुष्कर्म किया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. इस साजिश में नीलू देवी नामक एक महिला भी शामिल है. दोनों ने ब्लैकमेल करते हुए पीड़ित परिवार से 50 हजार नकद भी ले लिया. साथ […]

पटना: बुद्धा कॉलोनी थाने के बापू नगर मंदिर में रहनेवाले व्यवसायी की पत्नी को नशा खिला कर भिखारी गोप ने दुष्कर्म किया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. इस साजिश में नीलू देवी नामक एक महिला भी शामिल है.

दोनों ने ब्लैकमेल करते हुए पीड़ित परिवार से 50 हजार नकद भी ले लिया. साथ ही और पैसे की मांग कर रहा है. इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब व्यवसायी ने इसकी शिकायत एसएसपी मनु महाराज से की.

एसएसपी को व्यवसायी ने बताया कि भिखारी गोप व नीलू देवी गिरोह चलाते हैं. आरोपित महिलाओं को प्रसाद या फल में नशा की दवा मिला कर खिला देते हैं, फिर बेहोशी की स्थिति में आने पर उनके साथ दुष्कर्म करते हैं. ऐसे ही एक मामले में तीन माह पहले उक्त व्यवसायी की पत्नी के साथ भिखारी गोप ने दुष्कर्म किया था और लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. व्यवसायी ने बताया कि यही नहीं, उसकी पत्नी की मृत्यु 14 फरवरी को हो गयी, इसके बाद भी भिखारी उसे ब्लैकमेल करता रहा और कुछ न कुछ पैसे लेता रहा. अब तक उसने ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये ले चुका है. इसके बाद भी वह लगातार धमकी दे रहा है. इस मामले में एसएसपी ने बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

भाई करता है यौनशोषण
बुद्धा कॉलोनी के चकारम की दो बहनों ने महिला हेल्पलाइन पहुंच कर अपने भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और खुद को हिफाजत करने की गुहार लगायी. दोनों बहनें मुहल्ले में ही एक घर में काम करती हैं. उन्होंने अपने भाई के बारे में मालकिन से सारी बातें बतायीं. मालकिन ने पीड़िता की मां व पिता से बात की. इसके बाद भी सुधार नहीं हुआ, तो मालकिन ने शिकायत करने की सलाह दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें