26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह के गुरहा जंगल में मिला अज्ञात युवक का अधजला शव, पुलिस जांच में जुटी

गिरिडीह के गुरहा जंगल में एक युवक का अधजला शव मिला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. युवक के हत्या की आशंका जतायी जा रही है.

शशि जायसवाल, गिरिडीह: गिरिडीह के डुमरी थाना क्षेत्र के गुरहा जंगल से शनिवार की सुबह एक अज्ञात युवक का अधजला शव मिला. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

शौच के लिए गये थे ग्रामीण

घटना के बाबत बताया जाता है कि शनिवार की सुबह गांव के कुछ लोग शौच के लिए गिरिडीह के गुरहा जंगल की ओर गए हुए थे. इसी दौरान ग्रामीणों को कुछ जलने की बदबू का एहसास हुआ. जब ग्रामीण जंगल के अंदर की ओर गए तो देखा कि एक युवक का शव अधजला अवस्था में पड़ा हुआ है. इसके बाद ग्रामीणों ने हो-हल्ला कर आस-पास के अन्य लोगों भी बुलाया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त

जानकारी मिलने के बाद डुमरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं और आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की. इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. हालांकि शव को देखकर युवक की हत्या होने की आशंका जतायी जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को जला दिया गया है.

Also Read: गिरिडीह के बगोदर पहुंची CBI की टीम ने राशि गबन मामले में की जांच, डाकघर के एक कर्मी से हुई पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें