1. home Hindi News
  2. sports
  3. sports news b sai praneeth and sameer verma crash out in the first round of malaysia open avd

Malaysia Open: साई प्रणीत और समीर वर्मा मलेशिया ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर

प्रणीत को दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग (Anthony Sinisuka Ginting) ने हराया जबकि समीर को इंडोनेशिया के ही दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी जोनाथन क्रिस्टी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaysia Open
Malaysia Open
twitter

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों बी साई प्रणीत (B Sai Praneeth) और समीर वर्मा (Sameer Verma) को मंगलवार को मलेशिया ओपन (Malaysia Open) सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल के पहले दौर में कड़े मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा.

इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग से हारे प्रणीत

प्रणीत को दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग (Anthony Sinisuka Ginting) ने हराया जबकि समीर को इंडोनेशिया के ही दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी जोनाथन क्रिस्टी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. दुनिया के 19वें नंबर के खिलाड़ी 30 साल के प्रणीत को गिनटिंग के खिलाफ 50 मिनट चले पुरुष एकल मुकाबले में 15-21 21-19 9-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी. इंडोनेशिया के खिलाड़ी ने प्रणीत के खिलाफ चार मुकाबले जीते हैं जबकि तीन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. दोनों पिछली बार 2020 एशियाई टीम चैंपियनशिप के दौरान भिड़े थे और तब प्रणीत के चोट के कारण हटने पर गिनटिंग ने मैच जीता था.

चोटिल समीर को क्रिस्टी ने हराया

चोट के बाद वापसी कर रहे समीर को भी 49 मिनट चले मैच में क्रिस्टी के खिलाफ 14-21 21-13 7-21 से हार झेलनी पड़ी. युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिला जोड़ी पहले दौर में नामी मात्सुयामा और चिहारू शिदा की जापान की छठी वरीय जोड़ी से 15-21 11-21 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई. अन्य भारतीयों में एचएस प्रणय की भिड़ंत मलेशिया के डेरेन ल्यू से होगी जबकि सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी मैन वेई चोंग और केई वुन टी की मलेशिया की जोड़ी से भिड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें