36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडियन सुपर लीग : एफसी गोवा कोलकाता की चुनौती के लिए तैयार

मडगांव : एफसी गोवा और एटलेटिको डि कोलकाता (एटीके) के बीच कल इंडियन सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले होने हैं. ऐसी उम्‍मीद है कि दोनों टीमों के बीच कल का मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है. कोलकाता में पहले चरण का मैच गोल रहित बराबर छूटा था जिसमें एफसी गोवा […]

मडगांव : एफसी गोवा और एटलेटिको डि कोलकाता (एटीके) के बीच कल इंडियन सुपर लीग के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले होने हैं. ऐसी उम्‍मीद है कि दोनों टीमों के बीच कल का मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है.

कोलकाता में पहले चरण का मैच गोल रहित बराबर छूटा था जिसमें एफसी गोवा की टीम चोटों से जूझ रही एटीके की कमजोरी का फायदा उठाने में नाकाम रही थी. जिको के मार्गदर्शन में अब टीम कल फटोर्डा के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में घरेलू दर्शकों की मौजूदगी में कोलकाता को टूर्नामेंट से बाहर करने के इरादे से उतरेगी.

एटीके के खिलाफ पहले चरण के मैच की शुरुआत में ही लेफ्ट बैक नारायण दास की घुटने की चोट से एफसी गोवा की लय टूटी थी क्योंकि हारुन अमीरी को मिडफील्ड की जगह डिफेंस में खेलना पडा था. एफसी गोवा ने मौके तो बनाए लेकिन मिरोस्लाव स्लेपिका और रोमियो फर्नांडिज इसका फायदा उठाने में नाकाम रहे.
टीम की उम्मीदों का दारोमदार स्लेपिका और आंद्रे सांतोस पर है जो मिलकर टूर्नामेंट में नौ गोल दाग चुके हैं. टीम के पास इसके अलावा मंदार राव देसाई भी हैं लेकिन नारायण दास के कल खेलने की संभावना नहीं है और जिको उनकी जगह ब्रूनो पिनहेइरो को मैदान में उतार सकते हैं.
एक मैच के निलंबन के बाद लौटने पर पिनहेइरो की मौजूदगी से टीम का डिफेंस मजबूत होगा जो फिकरु टेफेरा और जोफ्रे मातेयु जैसे एटीके के खिलाडियों को रोकने के लिए जरुरी है. इन दोनों के चोट के बाद कल होने वाले मैच में खेलने की संभावना है. दूसरी तरफ चोटों से जूझ रही एटीके की टीम में फिकरु की गैरमौजूदगी में सेमीफाइनल के पहले चरण में धार नहीं दिखी. चोटिल अर्नब मंडल की वापसी से हालांकि टीम का डिफेंस मजबूत हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें