37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फीफा विश्व कप: नहीं चले रोनाल्डो, जर्मनी ने पुर्तगाल को 4-0 से हराया

जर्मन स्टार थॉमस मूलर ने किये तीन गोल, नहीं चले क्रिस्टियानो रोनाल्डो सल्वाडोर (ब्राजील) : थॉमस मूलर के तीन गोल की बदौलत तीन बार के पूर्व चैंपियन जर्मनी ने फीफा विश्व कप के ग्रुप जी के एकतरफा मुकाबले में सोमवार को यहां 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे पुर्तगाल को 4-0 से हरा कर अपने […]

जर्मन स्टार थॉमस मूलर ने किये तीन गोल, नहीं चले क्रिस्टियानो रोनाल्डो

सल्वाडोर (ब्राजील) : थॉमस मूलर के तीन गोल की बदौलत तीन बार के पूर्व चैंपियन जर्मनी ने फीफा विश्व कप के ग्रुप जी के एकतरफा मुकाबले में सोमवार को यहां 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे पुर्तगाल को 4-0 से हरा कर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

Undefined
फीफा विश्व कप: नहीं चले रोनाल्डो, जर्मनी ने पुर्तगाल को 4-0 से हराया 4

विश्व कप में 100वां मैच खेल रहे जर्मनी की ओर से फीफा के वर्ष 2010 विश्व कप के गोल्डन बूट विजेता मूलर ने 12वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में बदलने के अलावा पहले हाफ के इंजुरी टाइम और 78वें मिनट में गोल दागे. टीम की ओर से चौथा गोल मैट ह्यूमेल्स ने 32वें मिनट में किया.

Undefined
फीफा विश्व कप: नहीं चले रोनाल्डो, जर्मनी ने पुर्तगाल को 4-0 से हराया 5

कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो घुटने की चोट से उबरने के बाद इस मैच में खेले थे, लेकिन उनकी मौजूदगी भी दुनिया की चौथे नंबर की टीम पुर्तगाल को बड़ी हार से नहीं बचा पायी.

Undefined
फीफा विश्व कप: नहीं चले रोनाल्डो, जर्मनी ने पुर्तगाल को 4-0 से हराया 6

दर्शकों के बीच अपने देश की चांसलर एंजेला मर्केल की मौजूदगी के बीच दुनिया की दूसरे नंबर की टीम जर्मनी ने कौशल और ताकत का शानदार नजारा पेश किया और टीम पूरे मैच में हावी रही. जर्मनी के आगे पुर्तगाल के खिलाड़ी अधिकांश समय बेबस ही नजर आये. दोनों ही टीमों ने मैच में तेज शुरुआत की, जिससे रोमांचक फुटबॉल का नजारा देखने को मिला.

https://www.youtube.com/watch?v=CGohgFc021w

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें