1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 mumbai indians captain rohit sharma took responsibility for the defeat said a big deal on his performance aml

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ली हार की जिम्मेदारी, अपने प्रदर्शन पर कह दी बड़ी बात

रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों मिली 18 रन से हार के बाद अब तक हुई छह हार की जिम्मेदारी ली है. रोहित ने कहा कि कुछ समझ नहीं आ रहा. अगर मुझे पता होता कि गलती कहां हो रही है तो मैं उसे जरूर ठीक करता. टीम संयोजन पर भी उन्होंने बात की है.

By Agency
Updated Date
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
PTI

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस का 18 रनों से हरा दिया है. मुंबई इंडियंस की यह लगातार छठी हार है. हार से निराश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हार की पूरी जिम्मेदारी ली है. उन्होंने कहा कि मुझे खुद समझ नहीं आ रहा कि टीम के अभियान को पटरी पर लाने के लिए क्या सुधार करना होगा. रोहित शर्मा खुद भी लय में नहीं है और टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक छह मैचों में सिर्फ 141 रन बनाये है.

रोहित शर्मा का सर्वश्रेष्ठ 41 रन

रोहित शर्मा का इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 41 रन है. रोहित ने शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से 18 रन से हार के बाद कहा कि अगर मुझे पता होता कि क्या गलत हो रहा है, तो मैं उसे ठीक कर देता, लेकिन यह सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है. मैं हर मैच के लिए जिस तरह से तैयारी करता हूं, अब भी वैसे ही कर रहा हूं, उसमें कुछ भी अलग नहीं है.

सभी छह हार की ली जिम्मेदारी

कप्तान ने कहा कि मैं टीम को उस स्थिति में नहीं पहुंचने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं जिसकी मुझ से उम्मीद की जाती है. मैं मैदान में जाकर खेल का उसी तरह से आनंद लेने चाहता हूं जैसा की पिछले कई वर्षों से कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि आगामी मैचों के बारे में सोचना अहम है. इससे (हार से) दुनिया खत्म नहीं होती है. हम वापसी की कोशिश करेंगे.

दूसरे गेंदबाजों को मौका दे रहे हैं रोहित शर्मा

रोहित ने जसप्रीत बुमराह से गेंदबाजी की शुरुआत नहीं करने के फैसले का बचाव किया. उन्होंने दूसरे गेंदबाजों से प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद जतायी. उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दूसरों को अपना स्तर थोड़ा सा ऊपर उठने की जरूरत है. हम हर मैच में अच्छा करने की कोशिश करते है.

टीम संयोजन पर कही यह बात

उन्होंने कहा कि हम छह मैचों में हार गये हैं. हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि हमारा सही संयोजन क्या है, लेकिन यह सब प्रतिद्वंद्वी टीम पर निर्भर करता है. आज के मुकाबले में भी रोहित शर्मा छह रन बनाकर आउट हो गये. उनके सलामी जोड़ीदार ईशान किशन भी नहीं चले. किशन ने 13 रनों की पारी खेली. मुंबई लगातार खराब शुरुआत से जूझ रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें