1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. vivo ipl 2021 mi vs srh if hyderabad has to return to the winning track then kane williamson will have to bet sehwag also suggested avd

IPL 2021 : हैदराबाद को जीत की पटरी पर लौटना है, तो इस खिलाड़ी पर लगाना होगा दांव, सहवाग ने भी दिया था सुझाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kane Williamson
Kane Williamson
twitter
  • आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले में आज मुंबई और हैदराबाद के बीच भिड़ंत

  • हैदराबाद की टीम में केन विलियमसन की हो सकती है वापसी, सहवाग ने दी थी सलाह

  • हैदराबाद के लिए मुसीबत बने मनीष पांडे, शानदार बल्लेबाजी के बावजूद टीम को आखिरी में छोड़ जाते हैं साथ

आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी. हैदराबाद की टीम लगातार दो मैच हारकर संकट में फंसी हुई, तो मुंबई इंडियंस लगातार दूसरी जीत के लिए मैदान पर उतरेगी.

हैदराबाद की टीम मौजूदा आईपीएल में सबसे खराब स्थिति में है. उनके बल्लेबाज अभी तक फॉर्म में नहीं लौट पाये है. हालांकि कप्तान वॉर्नर ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये.

मुंबई के खिलाफ आज हैदराबाद को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा, अगर टूर्नामेंट में आत्मविश्वास पाना है तो. हैदराबाद को केकेआर के हाथों 10 रन से आरसीबी के हाथों 6 रन से हार मिली थी. दोनों ही मैच करीबी थे. जिसमें हैदराबाद की टीम जीत के कगार पर पहुंचकर हार गयी.

हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी मुसीबत मनीष पांडे बने हुए हैं. जिन्होंने रन तो बनाये हैं, लेकिन आखिर में टीम को उनकी सबसे अधिक जरूरत होती है, तो साथ छोड़कर पवेलियन लौट जाते हैं. केकेआर के खिलाफ मुकाबले में तो उनके रहते टीम हार गयी.

हैदराबाद को केन विलियमसन पर लगाना होगा दांव

मुंबई के खिलाफ हैदराबाद को प्लेइंग इलेवन में न्यूजीलैंड के धांसू खिलाड़‍ी केन विलियमसन को जगह देना होगा. केन आईपीएल में अनुभवी भी हैं. उन्होंने अब तक 53 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 15 अर्धशतक की मदद से 1619 रन भी बनाये हैं.

केन को टीम में शामिल करने की सलाह टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर दी थी. हैदराबाद की लगातार दूसरी हार के बाद वीरु ने केन विलियमसन की तसवीर पोस्ट कर लिखा था, किसका है ये तुमको इंतजार मैं हूं न...

अब आज के मुकाबले में यह देखना है कि हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर सहवाग की सलाह मानते हैं कि नहीं. मालूम हो लगातार दो हार के बाद हैदराबाद की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर पहुंच गयी है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें