1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. byjus t20 cricket dhanbad dynamos and bokaro blasters won in jsca stadium ranchi grj

Jharkhand News: Byju's T20 क्रिकेट में धनबाद डायनमोज और बोकारो ब्लास्टर जीते

झारखंड की राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले जा रहे बायजूस टी-20 क्रिकेट में गुरुवार को धनबाद डायनमोज ने सिंहभूम स्ट्राइकर को 11 रन से हराया. दूसरे मुकाबले में बोकारो ब्लास्टर ने रांची रेडर्स को छह विकेट से पराजित किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: JSCA Stadium
Jharkhand News: JSCA Stadium
फाइल फोटो

Jharkhand News: रांची जेएससीए स्टेडियम में खेले जा रहे बायजूस टी-20 क्रिकेट में गुरुवार को धनबाद डायनमोज ने सिंहभूम स्ट्राइकर को 11 रन से हराया. वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में बोकारो ब्लास्टर ने रांची रेडर्स को छह विकेट से पराजित किया. पहले मैच में धनबाद डायनमोज के विकास विशाल, जबकि दूसरे मैच में बोकारो ब्लास्टर के विशाल सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

बालकृष्णा ने 63 बनाए रन

पहले मैच में गुरुवार को धनबाद ने सात विकेट पर 139 रन बनाये. प्रकाश मुंडा ने 23, विकास विशाल ने 32, विल्फ्रेड बैंग ने 21 रन बनाये. सिंहभूम के बालकृष्णा ने दो, जबकि सोनू सिंह ने तीन विकेट लिए. जवाब में सिंहभूम स्ट्राइकर सात विकेट पर 128 रन ही बना सका. अंकित कुमार ने 25 व बालकृष्णा ने 63 रन बनाए.

रांची के अजीत कुमार ने लिए तीन विकेट

धनबाद की ओर से युवराज कुमार, प्रतीक रंजन व शीत कुमार ने दो-दो विकेट झटके. दूसरे मैच में रांची रेडर्स ने पांच विकेट पर 118 रन बनाये. अनंव सिन्हा ने 77 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. जवाब में बोकारो ने 17.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. बोकारो के विशाल सिंह ने 47, सत्य सेतु व भानु आनंद ने 21-21 रन बनाये. रांची के अजीत कुमार ने तीन विकेट लिए.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें