30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल-10 : इशांत, मोर्गन दो करोड़ में होंगे नीलाम !

नयी दिल्ली : भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन उन सात खिलाडियों में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल – 10 की नीलामी के लिये खुद को दो करोड़ रुपये के आधार मूल्य में सूचीबद्ध किया है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और […]

नयी दिल्ली : भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन उन सात खिलाडियों में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल – 10 की नीलामी के लिये खुद को दो करोड़ रुपये के आधार मूल्य में सूचीबद्ध किया है.

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स, श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिन्स ने भी अपनी मूल कीमत दो करोड़ रुपये रखी है. आईपीएल नीलामी 20 फरवरी को बेंगलुरु में होगी. जिन खिलाडियों ने अपना आधार मूल्य 1.5 करोड़ रुपये रखा है उनमें इंग्लैंड के जानी बेयरस्टॉ, न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन और ब्रैड हाडिन, दक्षिण अफ्रीका के काइल अबोट और वेस्टइंडीज के जैसन होल्डर शामिल हैं.

शुरुआती रोस्टर में कुल 799 खिलाड़ी शामिल हैं. फ्रेंचाइजी इस सप्ताहांत की समयसीमा तक अपनी प्राथमिकताएं भेजेंगी जिसके बाद यह संख्या कम हो जाएगी. बांग्लादेश और पाकिस्तान को छोड़कर आठ देशों के अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का अनुभव रखने वाले 160 खिलाड़ी इसमें शामिल हैं. इसके अलावा भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और वेस्टइंडीज के 639 खिलाड़ी भी नीलामी की शुरुआती सूची में शामिल हैं. यह 2018 में टीमों का गठन नये सिरे होगा. खिलाडियों को वर्तमान अनुबंध इस सत्र के बाद समाप्त हो जाएगा और 2018 सत्र से पहले अधिकतर खिलाडियों को नीलामी में भाग लेना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें