34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रो के क्रिकेट प्रेम को सैल्‍यूट, कैंसर से जूझने के बावजूद न्यूजीलैंड का मैच देखने पहुंचेंगे

ऑकलैंड : कैंसर से जूझ रहे न्यूजीलैंड के महान क्रिकेटर मार्टिन क्रो जानलेवा बीमारी के बावजूद शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए ईडन पार्क पहुंचेंगे. डबल हिट लिम्फोमा से जूझ रहे क्रो ने कहा कि वह टूर्नामेंट के सह मेजबानों और खिताब की प्रबल दावेदार दोनों टीमों का यह मुकाबला […]

ऑकलैंड : कैंसर से जूझ रहे न्यूजीलैंड के महान क्रिकेटर मार्टिन क्रो जानलेवा बीमारी के बावजूद शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए ईडन पार्क पहुंचेंगे.

डबल हिट लिम्फोमा से जूझ रहे क्रो ने कहा कि वह टूर्नामेंट के सह मेजबानों और खिताब की प्रबल दावेदार दोनों टीमों का यह मुकाबला हर हालत में देखेंगे.

क्रो ने डोमिनियन पोस्ट से कहा , मेरे लिये यह विश्व कप का एकमात्र मुकाबला है जो मुझे देखना ही है. मैं शनिवार को यह मैच जरूर देखूंगा. न्यूजीलैंड के लिए 77 टेस्ट और 143 वनडे खेल चुके क्रो के शतक की मदद से न्यूजीलैंड ने 1992 विश्व कप के मैच में ऑस्ट्रेलिया को इसी मैदान पर हराया था.

उन्होंने मौजूदा टीम की तारीफ करते हुए कहा ,मुझे न्यूजीलैंड क्रिकेट पर गर्व है और जिस तरह से ब्रेंडन मैकुलम और पूरी टीम खेल रहे हैं, वह काबिले तारीफ है. मुझे खुशी है कि वे निर्भीक होकर खेल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें