Advertisement

vaishali

  • Aug 24 2019 12:42AM
Advertisement

पोखर में स्नान करने गयी छात्रा की डूबने से हुई मौत

  हाजीपुर/पटेढ़ी बेलसर : बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के मतैया डुमरिया गांव में शुक्रवार की दोपहर पोखर में स्नान करने के दौरान एक 10 वर्षीया छात्रा की डूब कर मौत हो गयी. मृतका अनिशा कुमारी डुमरिया गांव निवासी बालदेव राय की पुत्री थी. वह गांव के ही मिडिल स्कूल की छात्रा थी. घटना की सूचना मिलते ही बेलसर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी, लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया. 

 
इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.  मिली जानकारी के अनुसार बालदेव राय की पुत्री अनिशा कुमारी शुक्रवार को कोचिंग में पढ़ने गयी थी. कोचिंग से पढ़ाई कर घर लौटने के बाद वह घर के समीप ही स्थित पोखर में स्नान करने चली गयी. 
 
स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने की वजह से वह डूब गयी. बच्ची के पोखर में डूबने की सूचना मिलते ही वहां आसपास के लोग जुट गये. परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद बच्ची को पोखर के पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी. 
 
 बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही बेलसर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. ओपी अध्यक्ष अजित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया. 
 
 ग्रामीणों के अनुसार जेसीबी से मिट्टी की कटाई किये जाने के कारण पोखर काफी खतरनाक हो चुका है. पोखर के किनारे ही लगभग 20 गहरा गड्ढा है. गांव के लोग पोखर में स्नान के लिए जाने से भी डरते है. बच्ची भी तालाब में कभी स्नान करने नहीं जाती थी, लेकिन शुक्रवार को वह तालाब में स्नान करने चली गयी थी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement