32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SEE PIC: पापा बने करण मेहरा, पत्‍नी ने दिया बेटे को जन्‍म…

टीवी अभिनेता और ‘बिग बॉस 10’ के पूर्व प्रतिभागी करण मेहरा की पत्‍नी निशा रावल मां बन गई है. उन्‍होंने एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है. इस कपल ने इंस्‍टाग्राम पर इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है. पिछले दिनों ही निशा […]

टीवी अभिनेता और ‘बिग बॉस 10’ के पूर्व प्रतिभागी करण मेहरा की पत्‍नी निशा रावल मां बन गई है. उन्‍होंने एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है. इस कपल ने इंस्‍टाग्राम पर इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है. पिछले दिनों ही निशा की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें निशा बेबी बंप के साथ नजर आई थी. करण और निशा टीवी के चर्चित और सक्‍सेसफुल कपल्‍स में से है. दोनों का नाम फिलहाल किसी कंट्रोवर्सी में नहीं आया है. निशा रावल पेशे से एक अभिनेत्री और मॉडल हैं. दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी.

करण ने फोटो के साथ एक प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ The littlest feet make the biggest footprints in our hearts, this is something that cannot be expressed in just words. We are ready for this new journey with our little blessing that has arrived in the form of a beautiful baby boy.’ इसके बाद उनके फैंस और कई सेलीब्रिटीज उन्‍हें इस नन्‍हे मेहमान के आगमन पर खूब बधाई दे रहे हैं. बता दें कि निशा ‘मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन की’ में सौम्‍या के किरदार से बेहद फेमस हुई थी.

करीब 6 सालों तक ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में काम करने के बाद उन्‍होंने ‘बिग बॉस’ में हिस्‍सा लेने के यह शो छोड़ दिया था. करण ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर होनेवाले पहले कंटेस्‍टेंट थे. करण ने मॉडलिंग के अलावा कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया. इसके बाद वर्ष 2009 में उन्‍होंने ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में काम किया. इस सीरीयल के बाद वे घर-घर में नैतिक सिंघानिया के नाम से मशहूर हो गये. उन्‍होंने इस सीरीयल में लीड एक्‍टर की भूमिका नि भाई और उनके आपोजिट हीना खान नजर आई.

बता दें कि करण और निशा ने 6 सालों तक एकदूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. निशा भी कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. निशा ने फिल्‍म ‘रफुचक्‍कर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने फिल्‍म ‘हंसते हंसते’ में भी काम किया था. करण ने एक फैशन डिजायनर के तौर पर चार साल तक नोएडा में काम किया था. लेकिन वे मुंबई आ गये और उन्‍होंने राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा के साथ चार फिल्‍मों में असि‍सटेंट डायरेक्‍टर के तौर पर काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें