26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां बनने वाली हैं सानिया मिर्जा, खास अंदाज में शेयर की GOOD NEWS

नयी दिल्‍ली : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और उनके इस साल अक्तूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है. सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की आठवीं सालगिरह का जश्न मनाया था. घुटने में चोट के कारण सानिया अक्तूबर […]

नयी दिल्‍ली : भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और उनके इस साल अक्तूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है. सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की आठवीं सालगिरह का जश्न मनाया था.

घुटने में चोट के कारण सानिया अक्तूबर 2017 से खेल से दूर हैं. उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए संकेत दिया है कि वह गर्भवती हैं. सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने पुष्टि की कि छह बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं. इमरान ने कहा , हां , यह सही है. उन्होंने बताया कि सानिया के अक्तूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है. साल की शुरुआत में सानिया ने कहा था कि वह फ्रेंच ओपन के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी की उम्मीद कर रही हैं.

जानकारी मिलते ही फैन्‍स सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को बधाई दे रहे हैं. इसी माह सानिया मिर्जा ने जानकारी मां बनने की इच्‍छा जतायी थी और अपनी बेटी का नाम भी तय कर लिया था.

इसे भी पढ़ें…

शोएब से बेटी चाहती हैं शानिया मिर्जा, नाम होगा ‘मिर्जा मलिक’

उन्‍होंने बताया कि उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और जब भी परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा.सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा , मैं आपको एक राज की बात बताती हूं. मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. वह भी एक बेटी चाहते हैं.

* शोएब मलिक ने पहले ही दे दिया था संकेत

पाकिस्‍तान क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने कुद दिनों पहले ही इस बात के संकेत दिये थे. शोएब ने ट्विटर पर अपने एक प्रशंसक के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि वे जल्दी ही पिता बनने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें…

जब सानिया मिर्जा ने शोएब से की यह डिमांड तो, पाक खिलाड़ी ने कहा…

क्या आप सानिया मिर्जा के बारे में सब जानते हैं ? अगर नहीं तो पढ़ें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें