38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच हजार रुपये में पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किया ये स्मार्टफोन

जापान की कंपनी पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में एक और सस्ता स्मार्टफोन पी95 लाॅन्च कर दिया है. हालांकि, इसकी कीमत 4,999 रुपये निर्धारित की है, लेकिन कुछ खास ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये आगामी कुछ दिनों तक इसकी खरीद पर एक हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जायेगा. इस फोन को 1,280 गुना 720 पिक्सल रिजोलुशन […]

जापान की कंपनी पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में एक और सस्ता स्मार्टफोन पी95 लाॅन्च कर दिया है. हालांकि, इसकी कीमत 4,999 रुपये निर्धारित की है, लेकिन कुछ खास ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये आगामी कुछ दिनों तक इसकी खरीद पर एक हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जायेगा.
इस फोन को 1,280 गुना 720 पिक्सल रिजोलुशन वाली पांच इंच की एचडी डिस्प्ले पर प्रस्तुत किया गया है. इस स्मार्टफोन पी95 में स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर दिया गया है, जो एंड्रॉयड नूगट 7.12 पर काम करता है. इसमें एक जीबी की मेमोरी दी गयी है.
फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए पांच मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 2,300 एमएएच की बैटरी के साथ जीपीएस और एफएम रेडियो की सुविधा भी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें