25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलेरो के साथ अपराधी गिरफ्तार

बेतिया/सीवान : पुलिस ने शहर के भुअली भवानी मंदिर के समीप से चोरी बोलेरो को बरामद किया है. सीवान के एक अपराधी समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच कर रहे अनिरुद्ध पंडित ने बताया कि मामले में सिरिसिया ओपी क्षेत्र के सिरिसिया निवासी रामाशीष कुमार, सिरसिया विश्वास के रामबाबू कुमार व […]

बेतिया/सीवान : पुलिस ने शहर के भुअली भवानी मंदिर के समीप से चोरी बोलेरो को बरामद किया है. सीवान के एक अपराधी समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच कर रहे अनिरुद्ध पंडित ने बताया कि मामले में सिरिसिया ओपी क्षेत्र के सिरिसिया निवासी रामाशीष कुमार, सिरसिया विश्वास के रामबाबू कुमार व सीवान जिला के दरौली थाने के नेपुरा निवासी मनोज कुमार दुबे को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि बीते 10 जनवरी को लौरिया के शहादतपुर निवासी अवधेश प्रसाद की बोलेरो उस समय चोरी कर ली गयी थी, जब वह मंदिर के पास अपनी गाड़ी खड़ी कर दरगाह मुहल्ला स्थित मकान गये थे.

इसी दौरान रामाशीष व रामबाबू ने पांच मिनट से ही बोलेरो गायब कर दी. उसे लेकर सीवान चले गये. जहां दरौली के मनोज दूबे से 60 हजार में बेच दिया. मामला पुलिस में आने के बाद पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इसके आधार पर रामाशीष व रामबाबू की गिरफ्तारी हुई. पूछताछ में दोनों ने चोरी की बात स्वीकार की.
नाटकीय ढंग से पकड़ में आया सीवान का मनोज : पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर पुलिस आरोपी रामबाबू को लेकर सीवान पहुंची. आधी रात को रामबाबू से मनोज के पास फोन करावाया गया कि वह एक अौर चोरी की स्कॉर्पियो लेकर आया है. खरीदना है तो आ जाये.
नियत जगह पर मनोज को बुलाकर पुलिस आसपास घात लगाकर छिप गयी. मनोज कितने बदमाशों के साथ आयेगा, जिसका पुलिस को अंदाजा नहीं था. लिहाजा पुलिस अलर्ट पर थी. मनोज अकेले आया. वह जैसे ही स्कॉर्पियो के समीप पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर चोरी की बोलेरो बरामद की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें