36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीवान में घरेलू कलह में दंपति ने खाया जहर, पति की मौत

हसनपुरा (सीवान) : एमएच नगर थाने के डीबी गांव में सोमवार की सुबह पारिवारिक कलह में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. इससे पति अशोक उपाध्याय (48 वर्ष) की मौत हो गयी, जबकि पत्नी सरस्वती देवी की हालत गंभीर है. उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है, जहां जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है. […]

हसनपुरा (सीवान) : एमएच नगर थाने के डीबी गांव में सोमवार की सुबह पारिवारिक कलह में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. इससे पति अशोक उपाध्याय (48 वर्ष) की मौत हो गयी, जबकि पत्नी सरस्वती देवी की हालत गंभीर है.
उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है, जहां जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है. बताया जाता है कि सुबह चार बजे पत्नी सरस्वती देवी उल्टियां कर रही थी, जबकि अशोक उपाध्याय घर के बाहर सड़क पर बेचैनी की वजह से तड़प रहे थे. इसकी सूचना जब घर में सो रहे बच्चों व स्थानीय लोगों को हुई तो शीघ्र ही दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया.
सदर अस्पताल में बिना पोस्टमार्टम कराये परिजन शव को लेकर चले गये. पत्नी को बेहतर इलाज के लिये गोरखपुर रेफर कर दिया गया. अशोक उपाध्याय की तीन पुत्रियां व तीन पुत्रों में गोलू कुमार, शिवम, सत्यम, रानी, ब्यूटी, स्वीटी है. जिसमें रानी की शादी हो चुकी है. घटना के बाद से सभी बच्चों का रो-रोकर हाल बुरा है. घटना को ले तरह-तरह का चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें