37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : जेल से कुख्यात ने डॉक्टर से मांगी रंगदारी, 10 मिनट बाद ही बदमाशों ने कर दी क्लीनिक पर फायरिंग

सीवान : बिहार के सीवान में बड़हरिया थाना मुख्यालय के हॉस्पिटल रोड के डॉ. नुरुल हक से सोमवार की अहले सुबह सीवान जेल से कुख्यात अपराधी सद्दाम ने दस लाख की रंगदारी की मांग किया. रंगदारी मांगने के दस मिनट बाद ही सद्दाम के गुर्गों ने मोनाफ मार्केट स्थित डॉ नूरुल हक की क्लिनिक पर […]

सीवान : बिहार के सीवान में बड़हरिया थाना मुख्यालय के हॉस्पिटल रोड के डॉ. नुरुल हक से सोमवार की अहले सुबह सीवान जेल से कुख्यात अपराधी सद्दाम ने दस लाख की रंगदारी की मांग किया. रंगदारी मांगने के दस मिनट बाद ही सद्दाम के गुर्गों ने मोनाफ मार्केट स्थित डॉ नूरुल हक की क्लिनिक पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बाजार में दहशत फैला दी.

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा सीवान मंडल कारा पहुंचे तथा सीवान मंडल कारा के वार्ड 24 में छापेमारी कर कुख्यत अपराधी सद्दाम के पास से मोबाइल फोन बरामद किया. एसपी ने बताया कि कुयखत अपराधी सद्दाम ने इसी फोन से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार किया है. सोमवार की सुबह 7 बजकर 44 मिनट पर अपराधी ने नेट के माध्यम से सीएचसी बड़हरिया के डॉ नूरुल हक के मोबाइल पर फोन किया कि मैं सीवान जेल से सद्दाम बोल रहा हूं. दस लाख रुपये की रंगदारी भेज दो. डॉ हक ने कहा कि भेज देंगे. तब अपराधी ने कहा कि नहीं दोगे तो गोली मार देंगे.

उसके बाद सात बजकर 55 मिनट पर अपाची बाइक पर दो अपराधी डॉ नूरुल हक की क्लिनिक पहुंच गए. संयोगवश चैंबर में कंपाउंडर राजा बाबू बैठा था.अपराधियों ने आते ही तुम्हारे डॉक्टर कहां हैं व वे कब तक आयेंगे. कंपाउंडर राजा बाबू ने बताया कि डॉक्टर साहब नौ बजे क्लिनिक में बैठते हैं. तब नाकाबपोश अपराधियों में से एक अपराधी जो हेलमेट लगाये हुए था, ने राजा बाबू के माथे पर आग्नेयास्त्र भिड़ा दिया व कहा कि जल्दी माल पहुंचाने के लिए कह देना, नहीं तो तुम्हारे डॉक्टर व तुम्हें गोली मार देंगे.

वहीं दूसरा अपराधी लाल गमछे से अपना मुंह बांध रखा था. उसके बाद अपराधियों ने चैंबर पर दो राउंड गोलियां चला दीं. इससे कंपाउंडर व मरीज दहशतजदा हो गये. अपराधी तरवारा रोड से आये थे व अपाची मोटरसाइकिल पर बैठकर बड़हरिया बाजार की ओर चले गये. यह बात जंगल की आग की तरह फैल गयी.

खबर पाते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार व एसआइ राजेश कुमार डॉ हक की क्लीनिक पहुंच गये व उनसे घटना की जानकारी ली. इस मौके पर राजद नेता मो एहतेशामुल हक सिद्दीकी, जिला पार्षद जुल्फेकार अहमद ‘मीठू बाबू’, डॉ अशरफ अली, दाउद खान, जलाल अहमद, आजाद हासमी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

इधर, रंगदारी मांगने के महज दस मिनट बाद क्लिनिक में गोली चला देना यह साबित करता है कि अपराधी बड़हरिया बाजार के ईर्द गिर्द ही थे. इस घटना से बाजारवासियों दहशत व गुस्सा दोनों है. एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि सद्दाम कुख्यात अपराधी है. जेल के कक्षपाल वशिंद्र पांडेय हत्याकांड सहित करीब दो दर्जन से अधिक लूट की घटनाओं में संलिप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें