26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खाता से चार लाख 45 हजार की फर्जी निकासी

जादूगोड़ा : जादूगोड़ा क्षेत्र के भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सह सहारा इंडिया के फ्रेंचाइची मैनेजर नंदलाल गुप्ता के खाता से बैंक ऑफ इंडिया मेचुआ शाखा में 30 जनवरी 2018 को 45,000 हजार और एक अन्य खाता (जो सहारा इंडिया के नाम से है)से 4 लाख रुपये की फर्जी निकासी 29 जनवरी को सोनारी बैंक ऑफ इंडिया […]

जादूगोड़ा : जादूगोड़ा क्षेत्र के भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सह सहारा इंडिया के फ्रेंचाइची मैनेजर नंदलाल गुप्ता के खाता से बैंक ऑफ इंडिया मेचुआ शाखा में 30 जनवरी 2018 को 45,000 हजार और एक अन्य खाता (जो सहारा इंडिया के नाम से है)से 4 लाख रुपये की फर्जी निकासी 29 जनवरी को सोनारी बैंक ऑफ इंडिया कागलनगर शाखा से की गयी.

नंदलाल ने बताया कि 30 तारीख की शाम को मेरे मोबाइल पर निकासी का मैसेज आया. 31 तारीख को मैं बैंक जानकारी लेने गया तो बताया गया कि 29 तारीख को सहारा इंडिया के एकाउंट से भी 4 लाख की निकासी उसी ब्रांच से की गयी है. मैंने चेक किसी को नहीं दिया है और जिस चेक से 4 लाख निकाला गया, वह चेक मैंने केवल 5 हजार रुपये का मेरे ग्राहक को दिया था. उसके बाद जादूगोड़ा शाखा के मैनेजर लव कुमार के साथ कागलनगर शाखा गया और 31 जनवरी को लिखित शिकायत की.

वहां के शाखा प्रबंधक ने बताया कि समीर कुमार दास सोनारी निवासी ने 4 लाख उठाया है. संतोष कुमार सोनारी निवासी ने 45 हजार उठाया है. उसके बाद 3 फरवरी को बैंक ऑफ इंडिया के जोनल ऑफिस में भी शिकायत की. वहीं 14 फरवरी की सुबह लगभग 10 बजे 2 युवक जादूगोड़ा के सहारा कार्यालय आये और फोटो लेने लगे. शक होने पर तीन लड़कों को पकड़ कर थाना लाया गया. जहां तीनों ने कहा कि वे समीर और संतोष के दोस्त है.

जादूगोड़ा थाना प्रभारी प्रियंका आनंद ने बताया कि इस मामले में बैंक और समीर कुमार दोषी है. वरीय अधिकारी को जानकारी दी गयी है. दोषी जल्द पकड़े जायेंगे. तीनों लड़का जिन्हें पकड़ा गया उनमें हितेश चौधरी (कदमा), मनीष शर्मा और अभिषेक डे (सुंदरनगर) निवासी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें