30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम ममता बनर्जी के काफिले में फिर घुसी महिला

जलपाईगुड़ी : कलकत्ता हाईकोर्ट के सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेने के लिये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी पहुंच गयी हैं. शनिवार को वे एक ऐतिहासिक न्याय के मंदिर न्यायपालिका के सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने जा रही हैं. और इस दौरान एक बार फिर एक महिला सीएम के सुरक्षा घेरे […]

जलपाईगुड़ी : कलकत्ता हाईकोर्ट के सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेने के लिये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी पहुंच गयी हैं. शनिवार को वे एक ऐतिहासिक न्याय के मंदिर न्यायपालिका के सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने जा रही हैं. और इस दौरान एक बार फिर एक महिला सीएम के सुरक्षा घेरे को भेदते हुए काफिले के अंदर दाखिल हो गयी.

सुरक्षाकर्मियों की नजर इस महिला पर उस समय पड़ी जब उसने एक शिकायतपत्र कार की खिड़की से मुख्यमंत्री की तरफ उछाल दिया. शुक्रवार की शाम को इस घटना के बाद मल्लिका सरकार ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम से पत्र के जरिये उनके पति के हत्यारे की तलाश कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है. उल्लेखनीय है कि बीते साल 27 जुलाई को जलपाईगुड़ी शहर के डांगापाड़ा इलाके के एक तालाब में मल्लिका सरकार के पति सुकुमार सरकार का शव बरामद किया गया था.

सुकुमार सरकार के परिवारवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. लेकिन उसे अदालत से जमानत मिल गयी है. मल्लिका सरकार ने सीएम को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके पति के असली हत्यारे को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. कई बार पुलिस से गुहार लगाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

उन्होंने उसके बाद हीथ तय किया था कि वह कोलकाता के नबान्न जाकर सीएम के समक्ष शिकायत करेंगी. इस बीच उन्हें पता चला कि सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आ रही हैं. उसके बाद ही वह आज सुबह से ही दीदी का इंतजार कर रहीं थीं. पत्र में उन्होंने दीदी से अनुरोध किया है ताकि पुलिस उनके पति के असली हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचाये. उन्हें मुख्यमंत्री की न्यायप्रियता पर पूरा भरोसा है. वह उनके साथ जरूर न्याय करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें