36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : कोलेबिरा उपचुनाव में मेनन एक्का का समर्थन करेगा राजद

रांची : कोलेबिरा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) झापा प्रत्याशी मेनन एक्का को समर्थन करेगा. पूर्व मंत्री और राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि कोलेबिरा में सांप्रदायिक शक्ति को रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया है. वहीं झामुमो पहले ही झापा प्रत्याशी मेनन एक्का को समर्थन देने की घोषणा कर […]

रांची : कोलेबिरा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) झापा प्रत्याशी मेनन एक्का को समर्थन करेगा. पूर्व मंत्री और राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि कोलेबिरा में सांप्रदायिक शक्ति को रोकने के लिए यह निर्णय लिया गया है. वहीं झामुमो पहले ही झापा प्रत्याशी मेनन एक्का को समर्थन देने की घोषणा कर चुका है.
राजद भी झामुमो की तरह कोलेबिरा में झापा के साथ है. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि राजद के एक-एक कार्यकर्ता कोलेबिरा में झापा प्रत्याशी मेनन एक्का के लिए काम करेगा. उन्होंने दावा किया है कि कोलेबिरा में जीत मेनन एक्का की ही होगी. भाजपा की वहां जमानत भी नहीं बचेगी. वैसे भी पूरे देश से भाजपा का सफाया शुरू हो चुका है.
11 दिसंबर को इसकी बानगी पांच राज्यों के चुनाव परिणाम में सामने आ जायेगी. जनता अब भाजपा के झांसे में नहीं आनेवाली है. उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्षों में देश की जनता को यह समझ में आ गया है कि सरकार में बैठे लोग सिर्फ जुमलेबाजी कर रहे हैं. अब जनता उनके जुमले से परेशान हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें