35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : आज रामलाल से मिलेंगे मुख्यमंत्री रघुवर दास, उम्मीदवारों के नाम पर करेंगे चर्चा

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास 17 मार्च को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री के साथ बैठक करेंगे. साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी के नाम पर चर्चा करेंगे. श्री दास रविवार को सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. शनिवार को मुख्यमंत्री ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में लोकसभा प्रभारी व संगठन महामंत्री के […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास 17 मार्च को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री के साथ बैठक करेंगे. साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी के नाम पर चर्चा करेंगे. श्री दास रविवार को सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. शनिवार को मुख्यमंत्री ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में लोकसभा प्रभारी व संगठन महामंत्री के साथ लोकसभा चुनाव के लिए आये दावेदारों के नाम पर विस्तार से चर्चा की. श्री दास सभी सीटों पर दो से तीन दावेदारों का नाम लेकर दिल्ली जा रहे हैं.
भाजपा की सीटिंग सीट पर उम्मीदवारों के दो-दो नाम और दुमका व राजमहल सीट पर तीन-तीन दावेदारों के नाम लेकर जाने की चर्चा है. शुक्रवार को हुई भाजपा कोर कमेटी व चुनाव समिति की बैठक के बाद केंद्रीय नेतृत्व को नाम सौंपने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा व संगठन महामंत्री धर्मपाल को अधिकृत किया गया था.
13 सीटों पर लड़ेगी भाजपा : भाजपा गिरिडीह छोड़ कर राज्य की 13 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है. गिरिडीह सीट आजसू के लिए छोड़ दी गयी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री रविवार को दिल्ली में पार्टी के अन्य नेताओं से भी बातचीत करेंगे. इसके बाद सोमवार को रांची लौटेंगे. उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें