35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए JSCA स्टेडियम छावनी में तब्दील, कल सुबह 10 बजे से इंट्री

रांची : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच शुक्रवार (8 मार्च, 2019) को रांची के धुर्वा स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जायेगा. दोपहर डेढ़ बजे से होने वाले मैच के लिए स्टेडियम के गेट सुबह 10 बजे ही खुल जायेंगे. लोगों को खाने-पीने की चीजें ले जाने की इजाजत […]

रांची : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच शुक्रवार (8 मार्च, 2019) को रांची के धुर्वा स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जायेगा. दोपहर डेढ़ बजे से होने वाले मैच के लिए स्टेडियम के गेट सुबह 10 बजे ही खुल जायेंगे. लोगों को खाने-पीने की चीजें ले जाने की इजाजत नहीं होगी. यहां तक कि पानी के बोतल भी लोग अंदर नहीं ले जा पायेंगे.

मैच के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजामात किये गये हैं. स्टेडियम एरिया को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. आसपास के इलाकों में दुकानें सज गयी हैं. खाने-पीने की चीजों के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी भी बिक रही है. पश्चिम बंगाल से आये विक्रेता यहां टीम इंडिया की टी-शर्ट बेच रहे हैं. इनके पास टोपियां, तिरंगा झंडा और सिर में बांधी जाने वाली पट्टियां भी हैं.

टी-शर्ट विक्रेता बेहद उत्साहित हैं. हालांकि, अभी बिक्री कुछ खास नहीं हो रही है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि शुक्रवार को जब दर्शकों की भीड़ आयेगी, तो उनकी बिक्री भी बढ़ेगी. ऐसा पहले भी हुआ है. आमतौर पर मैच के दिन टी-शर्ट, टोपी और अन्य चीजों की बिक्री में तेजी आती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें