27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : बरियातू में दिनदहाड़े लूटपाट, दुकान मालिक को बंदूक की बट से मार किया घायल

रांची : राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. चेन छिनतई और महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं से पूरा शहर त्रस्‍त है. इस बीच रांची के बरियातू में दिनदहाड़े एक ज्‍वेलरी शॉप से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है. अपराधियों ने दुकान के मालिक को बंदूक की बट […]

रांची : राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. चेन छिनतई और महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं से पूरा शहर त्रस्‍त है. इस बीच रांची के बरियातू में दिनदहाड़े एक ज्‍वेलरी शॉप से अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है. अपराधियों ने दुकान के मालिक को बंदूक की बट से मारकर घायल कर दिया.

जानकारी के अनुसार माया ज्वेलर्स नामक दुकान में दोपहर के करीब तीन बजे हथियार के साथ अपराधियों ने हमला बोल दिया. दुकानदार को बंदूक का भय दिखाकर अपराधियों ने लाखों की ज्‍वेलरी और कैश लूट लिये. दबदबा बनाने के लिए उन लोगों ने दुकानदार पर हमला भी किया.

इसदौरान आसपास के लोगों की नजर जब इसपर पड़ी तो वे लोग दुकानदार को बचाने दुकान की ओर भागे. लोगों को आते देख अपराधी फरार हो गये. घायल दुकानदार का नाम संतोष बताया जा रहा है. संतोष का इलाज रिम्स में चल रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें