26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनभर फरियादियों से मिले CM हेमंत सोरेन, समस्‍याएं सुनी व समाधान का दिया भरोसा

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कांके रोड रांची स्थित आवास पर रविवार को भी पूरे दिन अपनी समस्याओं और परेशानियों को लेकर राज्य के अलग-अलग इलाकों से फरियादी, विभिन्न संगठनों एवं एसोसिएशन से जुड़े प्रतिनिधि पहुंचे. मुख्यमंत्री ने सभी की परेशानी सुनी और समस्याओं से अवगत हुए. उन्होंने कहा कि वे जनता के दुख […]

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कांके रोड रांची स्थित आवास पर रविवार को भी पूरे दिन अपनी समस्याओं और परेशानियों को लेकर राज्य के अलग-अलग इलाकों से फरियादी, विभिन्न संगठनों एवं एसोसिएशन से जुड़े प्रतिनिधि पहुंचे. मुख्यमंत्री ने सभी की परेशानी सुनी और समस्याओं से अवगत हुए. उन्होंने कहा कि वे जनता के दुख दर्द को समझते हैं और उसका निराकरण जल्द से जल्द करने का आश्वासन दिया.

नियमावली में सभी पारा शिक्षकों के हितों का रखा जाए ध्यान

झारखंड शिक्षा मित्र केंद्रीय समिति के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कहा कि परा शिक्षकों के लिए बन रही नियमावली में राज्य में काम कर रहे सभी 65000 पारा शिक्षकों के हितों का ध्यान रखा जाए. वहीं, गढ़वा जिले से आये पारा शिक्षकों ने बायोमेट्रिक अटेंडेंस नहीं बनने की वजह से रोके गये मानदेय को रिलीज करने की मांग रखी.

नगर निगम में चल रहा ट्रैक्‍टर, छह माह से नहीं हुआ भुगतान

मुख्यमंत्री को ट्रैक्टर ऑनर्स एसोसिएशन ने बताया कि उनके ट्रैक्टर का इस्तेमाल रांची नगर निगम कचरा उठाने में करती है. लेकिन पिछले 6 माह से इसका भुगतान नहीं किया गया है. वहीं बरहेट से आये युवाओं ने सोहराई के अवसर पर आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए सहायता राशि उपलब्ध कराने का आग्रह किया. गढ़वा जिला परिषद से कार्यमुक्त किये गये अनुबंध कर्मियों ने समायोजित करने की मांग रखी. रांची के पिस्का मोड़ की रहनेवाली दिव्यांग युवती ने राशन दुकान की डीलरशिप दिलाने का आग्रह किया.

किसी ने पेंटिंग तो किसी ने भेंट की किताब

जमशेदपुर से आयी महिला समूह की नीता सरकार, दलजीत कौर और मृदुला मन्ना ने शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री की तस्वीर वाली पेंटिंग मुख्यमंत्री को भेंट की. इसके अलावा मुलाकात के लिए आये कई लोगों ने मुख्यमंत्री को किताबें भेंट की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें