25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने खाना नहीं बनाया, तो गुस्से में पुत्री को पटक कर मार डाला

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के अमौर में एक पत्नी ने खाना नहीं बनाया, तो गुस्से में आकर पति ने अपनी चार वर्षीया पुत्री को पटक-पटक कर मार डाला. यह घटना अमौर थाना क्षेत्र के हरिपुर पंचायत के गरैया फकीर टोली गांव की है. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के […]

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के अमौर में एक पत्नी ने खाना नहीं बनाया, तो गुस्से में आकर पति ने अपनी चार वर्षीया पुत्री को पटक-पटक कर मार डाला. यह घटना अमौर थाना क्षेत्र के हरिपुर पंचायत के गरैया फकीर टोली गांव की है. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि बुधवार को गरैया गांव निवासी शोभालाल शर्मा ने बाजार से मांस खरीद कर घर लाया. उसने पत्नी राजकुमारी देवी को खाना बनाने को कहा.

इस बीच चार वर्षीया पुत्री शालू कुमारी ने पानी-पुरी खाने की जिद मचा दी. पत्नी राजकुमारी अपनी पुत्री को पानी पुड़ी खिलाने बाजार ले गयी. जैसे ही वह बच्ची को पानी पुरी खिला कर घर लौटी वैसे ही शोभालाल पत्नी पर बरस पड़े और गुस्से में गाली-गलौज करते हुए पूछा कि खाना अबतक क्यों नहीं बना. सहमी पत्नी ने कहा कि तुरंत बन जायेगा. इतना सुनते ही शोभालाल गुस्से में आग बबुला हो गया और अपनी पुत्री शालू का गला पकड़ कर आंगन के ईंट सोलिंग वाली गली में जोर-जोर से पटक दिया. बच्ची सिर के बल ईंट पर गिरी जिससे उसके नाक-मुंह से खून बहने लगा.

हो हल्ला सुन कर आस-पड़ोस के ग्रामीण जमा हो गये. बच्ची को तुरंत इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर अमौर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं हत्यारोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने मृतका शालू कुमारी की मां राजकुमारी देवी के लिखित बयान पर 219/18 के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

दर्ज मामले में मृतका की मां राजकुमारी देवी ने बताया कि उसकी शादी गरैया फकीर टोली निवासी शोभालाल शर्मा से छह वर्ष पूर्व हुई थी. उससे एक मात्र संतान शालू कुमारी (4) हुई थी. शोभालाल शर्मा सूरत में मजदूरी करता है. 11 नवंबर को वह सूरत से कमाकर घर आया था. घर आने के बाद से बराबर मेरे साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार करता था. बीती रात भी उसने मारपीट की थी.

ये भी पढ़ें… 4 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, दुष्कर्मी पड़ोसी गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें