35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में घुस कर मां और बेटियों को रॉड से पीटा, परिजन दहशत में

बचाने आये पड़ोसी को भी बदमाशों ने पीटा सभी जख्मी पीएमसीएच रेफर िकये गये बाढ़ : थाने के बुढ़नीचक गांव में रविवार की देर शाम छेड़खानी का मुकदमा उठाने से इन्कार करने पर कुछ लोगों ने घर में घुस कर दुस्साहस दिखाते हुए मां और उसकी दो बेटियों को रॉड से मार कर गंभीर रूप […]

बचाने आये पड़ोसी को भी बदमाशों ने पीटा
सभी जख्मी पीएमसीएच रेफर िकये गये
बाढ़ : थाने के बुढ़नीचक गांव में रविवार की देर शाम छेड़खानी का मुकदमा उठाने से इन्कार करने पर कुछ लोगों ने घर में घुस कर दुस्साहस दिखाते हुए मां और उसकी दो बेटियों को रॉड से मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस घटना में मां का हाथ पैर हमलावरों ने तोड़ दिया. वहीं बीच -बचाव करने पहुंचे पड़ोसी नारायण कुमार को भी हमलावरों ने नहीं छोड़ा . चारों को गंभीर हालत में पीएमसीएच भेजा गया. हमलावर मनमानी करते रहे, लेकिन आसपास के लोगों ने महिला और उसकी बेटियों को बचाने की कोशिश नहीं की. जानकारी के अनुसार बुढ़नीचक गांव निवासी अरविंद ठाकुर ने कुछ लोगों पर एक साल पूर्व छेड़खानी और मारपीट करने का केस दर्ज कराया था. यह केस फिलहाल लंबित है.
इसी केस में आरोपितों और उसके गुर्गे सुलह करने के लिए पीड़ित और उसके परिजन को कई दिनों से धमका रहे थे. पीड़ित ने बताया कि देर शाम छोटे पंडित सहित चार-पांच लोग अचानक रॉड और लाठी लेकर घर में घुस कर जान मारने की नीयत से उनकी पत्नी और बेटियों को पीटना शुरू कर दिया.
उनकी पत्नी पिंकी देवी का हाथ-पैर हमलावरों ने तोड़ दिया.हमले में पत्नी पिंकी देवी, बेटी सोनी कुमारी और सुप्रिया कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं.वहीं,पड़ोसी नारायण कुमार जो बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचे,उसे भी हमलावरों ने नहीं छोड़ा. पीड़ित का आरोप है कि सभी को जान मारने की नीयत से साजिश के तहत घर में घुसे थे.जख्मी चारों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने हालत गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें